ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता के सामने जेठालाल ने पढ़ा Love Letter, कहा-‘ऐ मेरी प्यारी…’

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल गोकुलधाम सोसइटी वालों खासतौर से बबीता जी के सामने प्रेम पत्र पढ़ने का फैसला करता है। जेठालाल पत्र पढ़ने से पहले इस बात की गुजारिश करता है कि...

बबीता के सामने जेठालाल ने पढ़ा Love Letter

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। इस सीरियल के हर किरदार अपने आप में अलग और अनूठे हैं। तारक मेहता… की कहानी जेठालाल के
इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आती है। ऐसे में एक बार जेठालाल गोकुलधाम सोसाइटी वालों खासतौर से बबीता जी के सामने प्रेम पत्र पढ़ने का फैसला करता है। जेठालाल पत्र पढ़ने से पहले इस बात की गुजारिश करता है कि कोई बीच में मत बोले।

जेठालाल पत्र की शुरुआत शायराना अंदाज में करते हुए कहता है, ‘ ऐ मेरी प्यारी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान तुझपर मेरा दिल कुर्बान’ जेठालाल की शायरी सुनकर बबीता काफी खुश होती है वहीं तारक मेहता जेठालाल के समझाने के बावजूद खुद को उसकी तारीफ करने से नही रोक पाता। तारक मेहता के बीच में हस्तक्षेप करने पर पोपटलाल नाराज होता है। जिसके बाद जेठालाल फिर से पत्र पढ़ने का फैसला करता है।

दरअसल जेठालाल ने ये पत्र बबीता या फिर अपनी पत्नी दयाबेन के लिए नहीं बल्कि अपनी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान के लिए लिखा होता है। जेठालाल का प्रेमपत्र सुनकर गोकुलधाम वाले बेहद खुश होते हैं। वहीं बबीता भी जेठालाल की तारीफ करते हुए कहती है कि जेठाजी आज फिर आपने साबित कर दिया कि आपके अंदर एक कवि छिपा हुआ है। और मैं दिल से कह रही हूं कि आपने ये पत्र बहुत ही प्यारा लिखा है।

बबीता से अपनी तारीफ सुनकर जेठालाल बहुत ही खुश होता है और उनको धन्यवाद देता है। बता दें कि टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप पर बना रहता है। तारक मेहता…12 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है और दर्शक भी इस शो को भरपूर प्यार दे रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ramayan 21 May Episode Update: ‘राम भक्त ले चला रे राम की निशानी’, भरत ने मांगा प्रभु राम से चरण पादुका
2 Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: जब ‘दयाबेन’ ने फोन पर निकाली आदमी की आवाज, गोकुलधाम की ‘महिला मंडल’ ने सुनाए दिशा से जुड़े दिलचस्प किस्से
3 Ramayan 20th May Episode Update: राम से बिछड़ने के वियोग में भरत का हुआ बुरा हाल, बड़े भाई को लाने पहुंचे दशरथ नंदन