ताज़ा खबर
 

तारक मेहता के लिए बबीता जी के ‘पति’ से दोगुनी फीस लेते हैं ‘जेठालाल’, एक दिन में कमाते हैं इतना

26 मई 1968 को पोरबन्दर स्थित गोसा नाम के गांव में जन्में दिलीप जोशी ने 12 साल की उम्र से ही थिएटर में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम करना शुरू कर दिया था।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Dilip joshi aka jethalal, TMKOC,तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल, अय्यर से ज्यादा कमाते हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठालाल शो के सबसे खास और अहम किरदारों में से एक हैं। जेठालाल का बबीता जी के साथ किया फ्लर्ट लोगों को गुदगुदी देता है। तो वहीं बबीता जी के पति अय्यर और जेठालाल के बीच की खटपट भी लोगों को खूब रास आती हैं।

दिलीप जोशी सालों से इंडस्ट्री में हैं लेकिन उन्हें जो पहचान जेठालाल बनकर मिली वो किसी और किरदार ने नहीं दी। और यही वजह है कि आज उनको दिलीप जोशी के नाम से कम जेठालाल के नाम से ज्यादा जानते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी ही शो के सबसे महंगे एक्टर हैं। जेठालाल शो के एक दिन के लिए ऑनस्क्रीन बबीता के पति अय्यर से दोगुना चार्ज करते हैं।

तो आइए जानते हैं जेठालाल यानी दिलीप जोशी एक दिन के लिए कितना चार्ज करते हैं। और बबीता के पति का अय्यर की एक दिन की फीस कितनी है?

जेठालाल यानी दिलीप जोशी: जेठालाल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की जान हैं।  26 मई 1968 को पोरबन्दर स्थित गोसा नाम के गांव में जन्में दिलीप जोशी ने 12 साल की उम्र से ही थिएटर में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम करना शुरू कर दिया था। दिलीप जोशी सलमान खान और शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। यहां तक कि दिलीप जोशी ने सलमान की डेब्यू फिल्म में भी उनके साथ काम किया।

एक दिन के शूट के लिए 50 हजार लेते हैं जेठालालः रिपोर्ट्स के अनुसार, एक दिन के शूट के लिए पचास हजार रुपए लेते हैं यानी उनकी महीने भर की फीस करीब पंद्रह लाख है। गौर करने वाली बात है कि जेठालाल महीने में सिर्फ 25 दिन ही काम करते हैं।

अय्यर को मिलती जेठालाल की आधी फीसः शो में बबीता जी के पिता अय्यर यानी तनुज महाशब्दे का किरदार भी लोगों को खूब पसंद आता है। जेठालाल की अय्यर के साथ शो में खटपट भी लोगों को आनंदित करता है। रिपोर्ट के मुताबिक अय्यर को शो के लिए जेठालाल से आधी फीस दी जाती है। यानी तनुज महाशब्दे एक दिन की शूट के लिए 25 हजार चार्ज करते हैं।

बाबूजी को मिलती है जेठालाल से कम फीस: शो में बाबूजी जेठालाल के पिता का रोल निभा रहे हैं। बाबूजी का असल नाम अमित भट्ट है। हालांकि रियल लाइफ की बात करें तो अमित भट्ट, दिलीप जोशी से छोटे हैं। बता दें कि अमित 16 सालों से थिएटर में काम कर रहे थे और इन्होंने कई गुजराती और हिंदी सीरियल में भी काम किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें हर‍ एपिसोड के लिए 70-80 हजार रुपये लेते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक के बॉस बनकर आ रहे ये दिग्गज एक्टर, शो में आएगा दिलचस्प मोड़
2 Kundali Bhagya 17th August 2020 Preview: माहिरा ने पार की सारी हदें, प्रीता पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़
3 ‘साथ निभाना साथिया’ एक्ट्रेस रुचा हसब्न‍िस के पिता का निधन, कोरोना की चपेट में भी आए थे
ये पढ़ा क्या?
X