ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में जश्न की तैयारी, क्या जेठालाल की तिकड़मबाजी पड़ेगी सबको भारी!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: भिड़े अब सोनू और टप्पू को लेकर चिंता में नहीं है। लेकिन गोकुलधाम सोसाइटी के सारे मर्द निराशा में जी रहे हैं। वजह है कि उनकी लाइफ में फिलहाल कुछ नया नहीं हो रहा है।

Taarak Mehta, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, तारक मेहता, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, Jethalaal Try To Cheerful Gokuldham, jethalaal, Bhide, Tarak Mehta Show, GokulDham Society, entertainment news, bollywwood news, television newsतारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भिड़े की नींदे उड़ी हुई थीं कि कहीं टप्पू मौके पे चौका मार कर सोनू को प्रपोज न करदे। लेकिन जब आंख लगी तो सपने में सब क्लियर हो गया। भिड़े अब सोनू और टप्पू को लेकर चिंता में नहीं है। लेकिन गोकुलधाम सोसाइटी के सारे मर्द निराशा में जी रहे हैं। वजह है कि उनकी लाइफ में फिलहाल कुछ नया नहीं हो रहा है।

बोरियत में जी रहे गोकुलधाम सोसाइटी के सारे मर्दों को खुश करने केलिए अब जेठालाल के मन में एक प्लान आया है। आने वाले एपिसोड में जेठा गोकुलधाम सोसाइटी के अपने दोस्तों के बीच एक प्रैंक करते दिखेगा। इस बीच गोकुलधाम सोसाइटी में जश्न की तैयारी भी की जाएगी।

भिड़े से लेकर पोपटलाल और तारक मेहता तक सभी अपनी रोज की जिंदगी को डिसकस करते दिखेंगे। इस बीच हर कोई बताएगा कि उनकी जिंदगी कितनी नीरस हो चली है। ऐसे में वह अपनी जीने की इच्छा को खत्म होते देख पा रहे हैं। ऐसे में जेठालाल जो कि हमेशा परेशानियों से घिरे रहते हैं उन्हे एक तिकड़मबाजी सूझेगी। वह अपने साथियों को चीयर करने के लिए एक प्रैंक करेंगे और दोस्तों के दिमाग को ठंडा कर हंसाएंगे।

जेठा अपने दोस्तों की मायूसी को दूर करने के लिए स्पेशल ब्रंच की अनाउंसमेंट करेंगे। जेठालाल सभी के लिए उंध्यू स्पेशल ब्रंच पार्टी का ऐलान करेगा। जिससे सभी खुश हो जाएंगे। सर्दियों के मौसम में बनने वाली डिश को जेठालाल कैसे बनवाएंगे किससे बनवाएंगे? इस सबसे परे खुशी के मारे सारे मर्द गरबा करने लगेंगे।

पुरुष मंडल अगर खुद इस गुजराती पारंपरिक व्यंजन को बनाएंगे तो क्या वह उतना स्वादिष्ट बनेगा जितना दया बेन बनाती हैं? या फिर जेठालाल का ये प्लान फेल हो जाएगा और फिर से एक मायूसी छा जाएगी? ये तो एपिसोड देखकर पता चलेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मैं भी कुछ कहना चाहती हूं..’ दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड फर्जी सर्टिफिकेट पर बोलीं बिग बॉस 13 फेम Mahira Sharma
2 Mujhse Shadi Karoge: पारस से बोलीं अंकिता- खुद से ज्यादा तुम्हें प्यार करती हूं
3 Khatron Ke Khiladi 10: शेर के जबड़े में फिर होता करिश्मा तन्ना का हाथ, ऐन मौके पर रोहित शेट्टी ने…
ये पढ़ा क्या...
X