ताज़ा खबर
 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से क्यों गायब हुईं जेनिफर मिस्त्री? इंटरव्यू में ‘मिसेज सोढ़ी’ ने किया खुलासा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जेनिफर मिस्त्री के जाने के बाद उन्हें लेकर अटकलें लगाई गईं कि प्रेग्नेंसी के कारण उन्होंने शो को छोड़ दिया। हालांकि अब उन्होंने शो छोड़ने का असली कारण बताया है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (फोटो सोर्स- जेनिफर मिस्त्री इंस्टाग्राम)

टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा’ चश्मा ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हालांकि शो के कुछ किरदार ऐसे हैं जिन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह दिया है। लेकिन अब उनकी कमी शो में दर्शकों को काफी खलती है। इन कलाकारों में मिसेज सोढ़ी का किरदार अदा करने वाली जेनिफर मिस्त्री भी शामिल हैं। जेनिफर मिस्त्री के जाने के बाद उन्हें लेकर कई अटकलें भी लगाई गईं। यह भी खबर थी कि प्रेग्नेंसी के कारण उन्होंने शो को छोड़ दिया। हालांकि अब उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने का असली कारण बताया है।

जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही में इ-टाइम्स टीवी को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ छोड़ने के पीछे लगाई जा रही अटकलों को साफ किया। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं बल्कि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी।

जेनिफर मिस्त्री ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे बीते रात से ही काफी मैसेज आ रहे हैं कि मैंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को क्यों छोड़ दिया? कुछ लोग यह तक पूछ रहे हैं कि क्या मैं गर्भवती हूं। हालांकि सच इससे कहीं अलग है। दरअसल, मेरी तबीयत ठीक नहीं थी।”

जेनिफर मिस्त्री ने इस बारे में आगे बताया, “मुझे एड़ी में काफी दर्द हो रहा था। परेशानी इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि मैं ठीक से चल भी नहीं पा रही थी। मुझे कई स्ट्रॉन्ग दवाइयां भी दी गईं, लेकिन मेरी समस्या का हल बिल्कुल भी नहीं हुआ।” बता दें कि इससे पहले जेनिफर मिस्त्री को तेज बुखार होने की भी खबर सामने आई थी।

जेनिफर मिस्त्री ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “यह कोरोना वायरस नहीं था, लेकिन बुखार से भी मुझे कई परेशानियां झेलनी पड़ीं।” इसके साथ ही जेनिफर मिस्त्री ने इंटरव्यू में बताया कि जैसे ही टीम की तरफ से उन्हें कॉल आएगी, वह जल्द से जल्द ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़ने की कोशिश करेंगी।

जेनिफर मिस्त्री ने इस बारे में आगे बताया कि मैं लगातार टीम के साथ जुड़ी हुई हूं और किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं है। उन्होंने आगे कहा, “मुझे नहीं पता कि क्यों लोग अफवाहों और दूसरी बातों को लेकर सीधा नतीजे पर ही पहुंच जाते हैं।”

Next Stories
1 TMKOC की टीम शूटिंग के लिए वापस लौटी मुंबई, ‘नट्टू काका’ की भी शो में जल्द होने वाली है एंट्री
2 इंडस्ट्री में केवल पतली लड़कियों को काम मिलता है- शहनाज़ गिल ने घटाया वजन, बताई ये वजह
3 लोगों ने अपनी नफ़रत भेजने में जल्दी कर दी- Bigg Boss 15 में हिस्सा लेने की झूठी खबरों पर भड़कीं अंकिता लोखंडे
ये पढ़ा क्या?
X