ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को जलाकर अय्यर ने बबीता के लिए गाया गाना, सुनकर आग बबूला हुए टप्पू के पापा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता में जेठालाल जितना अपनी पड़ोसन बबीता को चाहते हैं, उतनी ही बबीता के पति अय्यर जेठालाल से चिढ़ते हैं। एक बार गोकुलधाम में अंताक्षरी के दौरान अय्यर ने जेठालाल पर तंज कसते हुए बबीता के लिए गाना गाया तो...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, TMKOC, JETHALAL and BABITA romantic moments, gokuldham antakshari, jethalal sings romantic songs for babita, jetha lal angry on popat lal video, TMKOC Comedy, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, jethalal babita comed taarak mehta ka ooltah chashmah new episode, जेठालाल, taarak mehta ka ooltah chashma show, taarak mehta ka ooltah chashmah cast, jethalal Babita, entertainment news, bollywood news, television news,TMKOC: अय्यर ने जेठालाल को चिढ़ाकर बबीता के लिए गाया गाना

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता… शो पिछले एक दशक से भी ज्यादा वक्त से दर्शकों का प्यार जीतने में कामयाब रहा है। यही कारण है कि ना शो के कलाकार इससे बोर हुए हैं और ना ही शो बंद होने के फिलहाल कोई आसार हैं। बल्कि फैंस इसके रिपीट टेलिकास्ट एपिसोड भी खूब एंजॉय करते हैं। ऐसे ही एक बार शो में दिखाया गया था कि गोकुधाम सोसायटी में एक अंताक्षरी का प्रोग्राम रखा जाता है। इस प्रोग्राम में सभी की टीम बना दी जाती है। इस दौरान जेठालाल, बबीता पर लाइन मारते हुए कुछ रोमांटिक गानें गाते हैं। ये देख अय्यर चिढ़ जाता है और गानों के जरिए ही जेठालाल से अपनी जलन दिखाता है।

इस दौरान जैसे ही अय्यर को गानें का मौका मिलता है, वो जेठालाल पर तंज कसते हुए बबीता के लिए गाना गाता है, ‘तु्म्हें कोई और देखे तो जलता है दिल…बड़ी मुश्किलों से फिर संभलता है दिल…’ अय्यर के मुंह से बबीता के लिए ये गाना सुनकर जेठालाल आग बबूला हो उठते हैं। क्योंकि गोकुलधाम में सजी अंताक्षरी की महफिल में सिर्फ अय्यर,जेठालाल और तारक मेहता ही इस बात को समझते हैं कि ये सिर्फ गाना नहीं बल्कि जेठालाल पर अय्यर का एक तंज था जिसे सुन जेठालाल का मुंह बन जाता है। इसके बाद महफिल में एक बार फिर जेठालाल को गानें का मौका मिलता है और वो इस बार गुनगुनाते-गुनगुनाते बबीता के पास जा पहुंचते हैं।

जेठालाल को बबीता के पास आता देख अय्यर जैसे ही कुछ बोलने वाला होता है, तब तक जेठालाल तुरंत बापू जी की तरफ मुड़ जाते हैं। इसके बाद भिड़े, तारक मेहता, डॉक्टर हंसराज हाथी सभी अपने-अपने गानों से सबका मनोरंजन करते हैं। अंताक्षरी के दौरान जेठालाल के बापू जी चंपक लाल का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिलता है… वो टप्पू सेना के साथ ना सिर्फ गाना गुनगुनाते हैं बल्कि डांस करने के लिए मंच पर आ जाते हैं।

गोकुलधाम में अंताक्षरी कंपटीशन को पूरे धमाल मस्ती के साथ पूरा किया जाता है। लेकिन आदत से मजबूर जेठालाल की नज़र बबीता से नहीं हट पातीं तो वहीं जेठालाल की हर हरकरत में नजर रखने वाले साइंटिस्ट और बबीता के पति कृष्णनन अय्यर पूरे टाइम जेठालाल पर ही अपना ध्यान केंद्रित रखते हैं कि जेठालाल कहां देख रहे हैं। वैसे भी गोकुलधाम में चाहे अंताक्षरी हो कोई त्योहार हो या सामान्य दिन जेठालाल और अय्यर एक दूसरे का कटाक्ष करते ही नज़र आते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: सोनम के पिता अनिल कपूर पर उनकी फ्रेंड्स मारा करती थीं लाइन, एक्ट्रेस का यूं होता था रिएक्शन
2 राजेश करीर ने रोते हुए मांगी थी मदद, अकाउंट में आए पैसे तो मुंबई छोड़ पंजाब जाने की तैयारी में एक्टर, बोले- अब वहीं कुछ देखूंगा
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता के प्यार में दीवाने जेठालाल ने खाई कसम, ‘तेरी गलियों में ना रखेंगे कदम’
ये पढ़ा क्या?
X