जब Indian Idol के मंच पर जेठालाल ने बबीता के लिए गाया गाना, अय्यर के एक्सप्रेशन देखकर नेहा कक्कड़ की छूटी हंसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम ने इंडियन आइडल (Indian Idol) के मंच पर शिरकत की थी। इस दौरान सभी कलाकारों ने जमकर मस्ती की थी।

taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, indian idol, dilip joshi
Indian Idol के मंच पर जेठालाल ने गाया बबीता के लिए गाना

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। शो के हर एक किरदार अपने आप में अलग और अनूठे हैं। हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की पूरी टीम ने इंडियन आइडल (Indian Idol) के मंच पर शिरकत की थी। इस दौरान स्टेज पर जेठालाल ने अय्यर के सामने बबीता के साथ जमकर फ्लर्ट किया और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

दरअसल फैंस की फरमाइश पर जेठालाल इंडियन आइडल के मंच पर बबीता संग जाते हैं और उनके नाम एक गाना डेडिकेट करते हैं। जेठालाल स्टेज पर जाकर कहते हैं, ‘अगर मुझसे कोई गलती हो जाए तो मुझे माफ कर दीजिएगा। आज इतने बड़े मंच पर मौका मिला है तो दो लाइनें मैं ‘चेहरा है या चांद खिला है’ गाने की सुनाता हूं। यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब है।’

जेठालाल, बबीता के सामने शानदार तरीके से गाना गा रहे होते हैं। इस बीच अय्यर अपने चिर-परिचित अंदाज में जेठालाल को बबीता के करीब देखकर चिढ़ते हुए नजर आते हैं। अय्यर के एक्सप्रेशन देखकर शो की जज नेहा कक्कड़ अपनी हंसी नही रोक पातीं और जोर-जोर से हंसने लगती हैं। वहीं शो के दर्शक जेठालाल और बबीता की केमिस्ट्री को काफी एन्जॉय करते हैं।

बता दें कि तारक मेहता…में मुनमुन दत्ता बबीता का किरदार निभाती हैं। वहीं जेठलाल का किरदार दिलीप जोशी निभाते हैं। दिलीप जोशी ने तारक मेहता…शो से पहले कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया हुआ है वहीं मुनमुन दत्ता को भी अक्षय कुमार की फिल्म हॉलीडे में देखा गया था।

मुनमुन दत्ता 12 सालों से तारक मेहता…की टीम के साथ जुड़ी हुई हैं। शो में जेठालाल और बबीता की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों के बीच दिखाए जाने वाले लव एंगल को देखना दर्शकों को काफी पसंद है। वहीं जेठालाल और अय्यर में बबीता को लेकर महाभारत चलती रहती है क्योंकि बबीता के पति अय्यर को इस बात का पता है कि जेठालाल उसकी पत्नी को पसंद करता है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट