ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी की मेकर्स से पैसे को लेकर थी झिक-झिक? इस वजह से ठुकराया शो

TMKOC: पिछले दिनों खबरें थीं कि दिशा वकानी अब कभी शो में वापसी नहीं करेंगी, क्योंकि उन्होंने शो से क्विट कर लिया है। जबकि इस खबर की भी कोई ऑफीशियल अनउंसमेंट नहीं हुई। इस खबर से तारक मेहता शो के..

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Disha Vakani, Disha Vakani, Daya Ben, दया बेन, दिशा वकानी,दिशा वकानी और तारक मेहता प्रोड्यूसर दिशा वकानी (फोटोसोर्स- दिशा वकानी इंस्टा, asitkumarrmodioffici)

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन का फैंस साल 2017 से इंतजार ही कर रहे हैं। लेकिन दिशा की वापसी का शो में फाइनल ही नहीं हो पा रहा है कि वह TMKOC में कब वापसी करेंगी? पिछले दिनों खबरें सामने आई थीं कि दिशा वकानी अब कभी शो में वापसी नहीं करेंगी, क्योंकि उन्होंने शो से क्विट कर लिया है। जबकि इस खबर की भी कोई ऑफीशियल अनउंसमेंट नहीं हुई। ऐसे में तारक मेहता शो के फैंस काफी निराश हुए थे।

दिशा वकानी ने आखिर शो से दूरियां क्यों बनाई हुई है? इसका कारण अभी साफ नहीं है। वहीं फैंस लगातार ये सवाल भी कर रहे हैं कि वह कब शो में आएंगी और अभी शो में वापसी क्यों नहीं कर रही हैं? कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक-शो मेकर्स से दिशा की बात पैसों को लेकर खराब हुई है। दिशा वकानी इस शो में काम करने के लिए 1.25 लाख रुपए लेती थीं।

साल 2017 में जब दिशा प्रेग्नेंट हुईं तो एक्ट्रेस मेटर्निटी लीव पर चली गई थीं। दिशा को बेटी होने के बाद कयास लगने लगे कि दिशा अब वापस शो में आएंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लंबे वक्त तक फैन वेट करते रहे लेकिन साल के बाद साल बीत गए लेकिन दिशा की शो पर वापसी नहीं हुई। खबर है कि दिशा ने मेकर्स ने अपने पैसे बढ़ाने की डिमांड की थी। दिशा को पहले 1.25 लाख रुपए मिल रहा था।

अब दिशा चाहती थीं कि उन पर एपिसोड 1.50 लाख रुपए मिले। इसके अलावा दिशा ये भी चाहती थीं कि उन्हें शूटिंग टाइम में रियायत मिले। ताकि वह अपनी पर्सनल लाइफ को भी साथ साथ मैनेज कर सकें।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस 11 बजे से 6 बजे तक TMKOC शो की शूटिंग के लिए तैयार थीं। दिशा चहती थीं कि हर दिन 6 बजे तक उनका शूट खत्म हो जाए। ताकि वह अपनी बेटी को घर जाकर संभाल सकें। लेकिन टीवी इंडस्ट्री में ये शेड्यूल होना असंभव होता है। दिशा की ये कंडीशन्स जब मेकर्स ने नहीं मानीं तो दिशा ने भी शो पर वापसी को लेकर थम गईं। ऐसे में अभी तक यह कन्फर्म नहीं हो पाया है कि दिशा शो में वापस आएंगी भी या नहीं।

इसको लेकर दिशा वकानी के फैंस उनके इंस्टा पेज के हर पोस्ट पर एक ही सवाल पूछते रहते हैं कि वह शो पर कब वापस आएंगी। इस बीच शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर मालव राजद से भी लोग यही सवाल करने लगे। इस पर मालव राजद ने भी लोगों के इस सवाल पर जवाब दिया कि दिशा वकानी शो पर कब वापस आएंगी। 

Next Stories
1 जुए की लत लगी तो महिलाओं से लूटपाट करने लगा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम कर चुका एक्टर, पुलिस ने ऐसे किया अरेस्ट
2 दिशा वकानी को छोड़ अब TMKOC डायरेक्टर के पीछे पड़े फैंस, दया बेन कब आएगी? सवाल पर दिया जवाब
3 Indian Idol 12 में छलके रेखा के आंसू, अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गाना भी गाया
ये पढ़ा क्या?
X