ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन Disha Vakani इन 3 चीजों के बिना नहीं निकलतीं घर से बाहर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show Disha Vakani: दिशा वकानी की फैन-फॉलोइंग का अंदाजा लगा पाना आसान नहीं है। दिशा के फैन्स उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों के बारे में भी जानना चाहते हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो की दयाबेन।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। अनोखी कॉमेडी के कारण इस शो को बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक देखते हैं। शो बीते कई सालों से टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो के सभी किरदारों ने अपने-अपने अंदाज के कारण दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। शो में दयाबेन का रोल अदा करने वालीं अभिनेत्री दिशा वकानी भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। यही कारण है कि फैन्स अपने पसंदीदा एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ से भी जुड़ी बातें जानना चाहते हैं। एक इंटरव्यू में दिशा वकानी ने खुद खुलासा किया था कि घर के बाहर उनके लिए तीन चीजें बहुत जरूरी हैं।

दिशा ने बताया था कि ऐसी तीन चीजें जब वह घर से बाहर निकलती हैं तो हमेशा अपने पास रखती हैं। दिशा ने कहा था, ”पहला मेरा मोबाइल, दूसरा मेरी वैनिटी और तीसरी यह कि मेरे जूते। मैं हमेशा इन तीन चीजों को हमेशा अपने पास रखती हूं।” वहीं जब दिशा से उनकी कोई खराब आदत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, ”एक शब्द है जो मैं हमेशा सेट पर या लोगों से बातचीत में इस्तेमाल करती हूं। किसी सलाह देने पर या फिर कोई बात कहने पर मैं बोलती हूं जस्ट। ऐसे ही जस्ट। यह मैं बहुत बार बोलती हूं।”

दिशा से आगे बातचीत में सवाल किया गया था कि यदि वह एक्ट्रेस नहीं बनती तो कौन सा प्रोफेशन चुनती? जवाब में दयाबेन ने कहा था, ”मुझे लगता है कि यदि मैं एक्टर नहीं बनती तो मैं एक चित्रकार होती। मेरा भाई, बहन, अंकल और बुआ सभी चित्रकार हैं तो मैं यदि इस प्रोफेशन में नहीं आती तो मैं शायद इसे ही करियर के तौर पर चुनती।” एक्टिंग की शुरूआत के बारे में दिशा ने कहा था, ”मैंने एक्टिंग की शुरूआत बचपन से ही कर दी थी। मैं कम उम्र में ही प्ले करने लगी थी। मेरे पापा भी एक थियेटर आर्टिस्ट हैं, मैं भी गांव में जाकर प्ले करती थी।”

बता दें कि दिशा वकानी ‘तारक मेहता’ शो में लंबे वक्त से गायब हैं। दिशा साल 2017 में मैटनिटी लीव पर गई थीं, जिसके बाद से ही उनके फैन्स और मेकर्स उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में दिशा वकानी के जल्द ही शो ज्वॉइन करने की बात कही जा रही है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘तेरी जात का बैदा मारूं..’, Super Dancer 3 में अनुराग बासु से बोल बैठे मिथुन चक्रवर्ती
2 ‘तुझे अभी कपड़े उतार कर करेंट भी देंगे तार से’, टीवी एक्टर ने UP पुलिस पर लगाया 3rd डिग्री टॉर्चर का आरोप
3 Kumkum Bhagya preview, May 20, 2019: प्रज्ञा-अभि का ऐसे होगा मिलन, दोनों के बीच की मिट जाएंगी दूरियां