ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या अब शो में कभी नहीं लौटेंगी दयाबेन उर्फ दिशा वकानी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन उर्फ दिशा वकानी की शो में वापसी की सारी उम्मीदें अब धूमिल होती दिख रही हैं। अब खबर आ रही है कि शायद वह कभी वापसी नहीं करेंगी।

Author नई दिल्ली | Updated: December 11, 2019 12:45 PM
क्या अब शो में कभी वापसी नहीं करेंगी दिशा वकानी? मेकर्स ने उनकी शर्तें मानने से किया इनकार।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीआरपी में पिछले कई साल से टॉप 10 में रहने वाला सब टीवी का शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ स्टोरी की वजह से तो पसंद किया जाता है, साथ ही उसके कैरेक्टर्स के लिए भी चर्चा में रहता है। दयाबेन उर्फ दिशा वकानी पिछले तीन साल से शो में नहीं दिखीं हैं लेकिन हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अभी तक ये चर्चा थी कि उनके आने की संभावना है, पर एक मीडिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि दिशा अब शो में शायद कभी न आएं। उनकी शर्तों को शो मेकर्स मानने से पूरी तरह इनकार कर चुके हैं।

Spotboy ने शो से जुड़े सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि अब दिशा वकानी कभी शो में वापस नहीं आएंगी। हालांकि पहले इसी वेबसाइट ने खबर दी थी कि दयाबेन नवरात्रि के मौके पर वापसी करेंगी जोकि गलत साबित हुई। वह शो में नहीं आईं। उधर, मेकर्स के हवाले से कुछ और मीडिया खबरें चलीं कि शायद सिर्फ एक एपिसोड के लिए दिशा शो में दिखेंगी। वो भी अब तक नहीं हो पाया है। अब खबर आ रही है कि शो मेकर्स दिशा की उस मांग को मानने से पूरी तरह इनकार कर चुके हैं कि वह सिर्फ 6 घंटे काम करेंगी।

आपको बता दें कि दिशा ने मेकर्स से यह शर्त इसलिए रखी क्योंकि अभी उनकी बेटी छोटी है और वह अपने परिवार की ओर भी ध्यान देना चाहती हैं। दिशा की इस शर्त को शो के प्रोड्यूसर असीम मोदी शायद मानने को तैयार थे लेकिन साथी कलाकारों ने इसको लेकर आपत्ति दर्ज कराई। इसकी वजह ये थी कि दिशा की वजह से उनकी शूटिंग लेट हो रही थी। इसलिए शो मेकर्स ने अब इस पूरे मामले पर चर्चा को किनारा करते हुए नई स्टोरी पर काम करना शुरू कर दिया है।

View this post on Instagram

Throwback…! ❤😍😘 #dayabhabhi

A post shared by Disha Vakani Official FC 🔵 (@disha_vakani.fc) on

साल 2017 से दिशा शो से गायब हैं और अपनी बेटी की परवरिश में बिजी हैं। बता दें कि उनके जाने से शो की टीआरपी में खास फर्क नहीं पड़ा है। दर्शक अभी तारक मेहता के शो को पसंद कर रहे हैं। बीच में यह भी सुनने में आया था कि प्रोड्यूसर्स दयाबेन के लिए नया चेहरा ढूंढ रहे हैं लेकिन शो में अब तक उनकी जगह पर कोई नहीं आया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kahaan Hum Kahaan Tum 11 December 2019, Preview Episode: रोहित का गुस्सा देख सोनाक्षी को हुआ शक, क्या उठ जाएगा राज से पर्दा?
2 Bigg boss 13, 10 dec 2019, Day 65 Written Updates: विकास गुप्ता ने पलटा गेम, कैप्टेंसी टास्क के दौरान किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए घरवाले…
3 Bigg Boss 13: घर में सिद्धार्थ शुक्ला की वापसी से लौट आई शहनाज की खुशी, आज फिर देखेंगे ‘किचिन का वार’
ये पढ़ा क्या?
X