शो ने मेरी ज़िंदगी बदल दी- ‘जेठालाल’ के साथ पहले दिन की शूट में कांपने लगीं थीं तारक मेहता शो की ‘दीप्ति’; बताया अनुभव

TMKOC: दीप्ति का किरदार नकारात्मक और बेहद छोटा था हालांकि किरदार निभा रहीं आराधना शर्मा को इस शो से काफी लोकप्रियता मिली है। उन्होंने दिलीप जोशी (जेठालाल) और कई वरिष्ठ कलाकारों के साथ काम करने को अपना सबसे बेहतरीन अनुभव बताया है।

dilip joshi, aradhana sharma, taarak mehta ka ooltah chashmah
दिलीप जोशी के साथ पहली बार शूट करते वक़्त आराधना घबराई हुईं थीं (Photos-File/Aradhana Sharma/Instagram)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता शो में मई के महीने में एक नए किरदार ‘दीप्ति’ की एंट्री हुई जो रिजॉर्ट में एक कर्मचारी की भूमिका में दिखीं। उनका डायलॉग, ‘कैश है तो ऐश है’ काफी लोकप्रिय हुआ। दीप्ति का किरदार नकारात्मक और बेहद छोटा था हालांकि किरदार निभा रहीं आराधना शर्मा को इस शो से काफी लोकप्रियता मिली है। उन्होंने दिलीप जोशी (जेठालाल) और कई वरिष्ठ कलाकारों के साथ काम करने को अपना सबसे बेहतरीन अनुभव बताया है। आराधना का मानना है कि शो ने उनकी जिंदगी बदल दी है।

उन्होंने ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दिलीप जोशी के साथ काम करने का अपना अनुभव भी शेयर किया है। आराधना ने बताया कि दिलीप जोशी के साथ पहले दिन की शूटिंग में वो कांपने लगीं थीं जिसके बाद दिलीप जोशी ने उनकी हिम्मत बढ़ाई थी।

उन्होंने बताया, ‘मेरा उनके साथ एक सीन था। इसके लिए सर (दिलीप जोशी) ने एक डेढ़ घंटे की प्रैक्टिस की ताकि सब कुछ आराम से हो सके। रीडिंग सेशन के दौरान मैं बहुत नर्वस थी और कांप रही थी। मुझे देखकर उन्होंने मेरी हिम्मत बढ़ाई और मुझे मुस्कुराने के लिए कहा।’

 

तारक मेहता शो को अपने करियर में एक बड़ा उछाल बताते हुए अराधना शर्मा कहती हैं, ‘मुझे अब भी यकीन नहीं होता कि मैंने तारक मेहता शो किया। इस शो में मेरे करियर को बहुत बड़ा उछाल दिया है। मुझे लोगों का बहुत प्यार मिल है। लोग मुझे देखते ही चिल्लाते हैं, ‘अरे दीप्ति कैश है तो ऐश है। जब आप अपने कैरेक्टर से पहचाने जाने लगें तो ये एक आशीर्वाद की तरह है।’

 

आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की शुरुआत साल 2008 में हुई थी। इस शो का जलवा दर्शकों के बीच अब तक बरकरार है और शो का हर किरदार दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। शो से दयाबेन यानी दिशा वकानी के जाने से शो को थोड़ा झटका जरूर लगा था और अब भी दर्शकों दयाबेन की वापसी की मांग करते रहते हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स और दिशा के बीच साथ काम करने को लेकर कोई सहमति नहीं बन पाई है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट