ताज़ा खबर
 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर नज़र आईं ‘दयाबेन’, क्या शो में वापस लौट रही हैं दिशा वकानी? जानिये

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता शो की दयाबेन यानि दिशा वकानी को शो के सेट पर देखा गया जिसके बाद शो पर उनकी वापसी की अटकलें तेज हो गईं हैं। दिशा वकानी 2016 से ही शो से दूर हैं।

दिशा वकानी को हाल ही में तारक मेहता के सेट पर देखा गया है (photo- Indian Express/File)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: यह शो 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है लेकिन दर्शक दयाबेन को पिछले कुछ सालों से काफी याद कर रहे हैं और अक्सर उनके शो पर वापसी की मांग कर रहे हैं। दिशा वकानी को दयाबेन के किरदार में लोग खूब पसंद कर रहे थे लेकिन साल 2016 में वो शो को छोड़कर चली गईं थीं। मैटरनिटी लीव पर गईं दिशा वकानी आज तक लौटकर नहीं आईं लेकिन शो पर उनकी वापसी की खबरें आती रहती हैं। अभी हाल ही में उन्हें तारक मेहता के सेट पर देखा गया जिसके बाद शो पर उनकी वापसी की अटकलें तेज हो गईं हैं।

वेबसाइट कोईमोई के नजदीकी सूत्रों के मुताबिक, दिशा वकानी को तारक मेहता के सेट पर देखा गया है। शो के एक नजदीकी सूत्र ने बताया, ‘दिशा शो से पिछले कई सालों से जुड़ी हुई थीं। जाहिर सी बात है, शो के को- स्टार्स के साथ उनका जुड़ाव गहरा है। उनकी वापसी पर अभी भी सवाल है।’

सूत्र ने आगे बताया, ‘बहुत समय हो गया था, इसलिए वो सेट पर सबसे मिलने आईं थीं। सभी कलाकार उन्हें देखकर काफी खुश हो गए थे और सेट पर काफी खुशनुमा माहौल था।’ दिशा वकानी के सेट पर आने से एक बात तो स्पष्ट है कि दर्शकों की तरह वो भी शो को मिस कर रही हैं। अब यह देखना होगा कि वो शो पर कब लौटती हैं। कुछ दिनों पहले शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने भी उनके कमबैक पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

असित कुमार मोदी ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि दया भाभी का इंतजार लंबा हो गया है और फैंस उनका इंतजार करते- करते थक गए हैं। सिर्फ दर्शक ही नहीं मैं भी चाहता हूं कि दयाबेन शो पर वापस आएं। लेकिन कोविड महामारी के करने फिलहाल ये मुमकिन नहीं हो पा रहा।’

 

उन्होंने बताया कि दर्शकों को अगले 2-3 महीने इंतजार करने की जरूरत है। इसी बीच शो के एनीमेशन वर्जन में दयाबेन नजर आ रही हैं जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं। तारक मेहता शो के अन्य कलाकार तारक मेहता, जेठालाल, चंपक, भिड़े, पोपटलाल, टप्पू आदि भी एनीमेशन वर्जन में लोगों का दिल जीत रहे हैं।

Next Stories
1 ‘बेवकूफ मत बनो’ ये है मोहब्बतें एक्टर ने नेताओं पर ली चुटकी, बोले- कोरोना क्या आया अपना धंधा भूल गए
2 तारक मेहता में काम करते करते ‘चंपक चाचा’ के मन में आ गया है एक डर! TMKOC एक्टर ने अपनी इमेज को लेकर कही ये बात
3 TMKOC की ‘बबीता जी’ असल जिंदगी में भी हैं स्टाइलिश, जानिये हर एपिसोड की कितनी लेती हैं फीस
यह पढ़ा क्या?
X