ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लेडीज़ चप्पल पहनकर दुकान जा रहे जेठालाल को बबीता ने टोका, तो शर्म से पानी-पानी हुए टप्पू के पापा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता... शो में बबीता के सामने अक्सर हीरोपंती झाड़ने वाले जेठालाल की तब बेइजत्ती हो जाती है। जब वो लेडीज़ चप्पल पहन कर...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, TMKOC, JETHALAL and BABITA romantic moments, daya insult jethalal,TMKOC: लेडीज़ चप्पल पहन कर दुकान जा रहे जेठालाल को बबीता ने टोका

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता…शो में बबीता और जेठालाल की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। टप्पू के पापा अपनी पड़ोसन बबीता के सामने हीरोपंती दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन दया और बापू जी के सामने जेठालाल की एक नहीं चलती। ऐसे ही एक बार शो में दिखाया गया था कि जेठालाल दुकान जाने के लिए तैयार होते हैं तभी वो जूते पहनते वक्त देखते हैं कि उनके जूते फटे हुए होते हैं। वो दया को बुलाकर पूछते हैं कि जूते फटे कैसे इस पर वो कहती हैं फटे नहीं चूहे ने कुतर दिये हैं।

जिसके बाद जेठालाल कहते हैं मेरे साथ ये क्या हो रहा है। पहले भिड़े ने मेरी चप्पल तोड़ दी। फिर मुझसे बापू जी की चप्पल टूट गईं अब मेरा जूता चूहे ने कुतर दिया। इसके बाद वो कहते हैं अब मैं दुकान कैसे जाउं। तभी बापू जी कहते हैं कोई बात नहीं हम दोनों यहां से जूता-चप्पल की दुकान तक पैदल चलते हैं इस पर जेठालाल कहते हैं बापू जी मैं नंगे पैर नहीं चल सकता। टप्पू के पापा की ये बात सुनकर दया उन्हें आइडिया देतीं हैं कि आप मेरी चप्पलें पहन कर दुकान चले जाइये।

जिसके बाद ना- नुकुर करते हुए जेठालाल उदास मन से लेडीज़ चप्पल पहन कर सोसायटी कंपाउंड में नीचे आते हैं। वो सबसे पहले देखते हैं कि कहीं बबीता अपनी बालकनी में नहीं हैं। जेठालाल जा ही रहे होते हैं कि उनके पैर में चुइंगगम चिपक जाती है। जेठालाल चुइंग गम छुड़ा रहे होते हैं कि अचानक बबीता अपनी बालकनी में फोन पर बात करते हुए आ जाती हैं। अभी जेठालाल आगे बढ़ भी नहीं पाते कि दया बालकनी में आकर पूछती हैं कि क्या हुआ टप्पू के पापा। इस पर जेठालाल कहते हैं कि कुछ नहीं मेरे पैर में चुइंग गम चिपक गई है।

इसके बाद बबीता जेठालाल को टोकते हुए पूछती हैं क्या हुआ जेठा जी। तभी दया, बबीता को बताती हैं कि टप्पू के पापा की चप्पल टूट गई थीं तो मेरी चप्पल पहन कर वो दुकान जा रहे हैं। जैसे ही बबीता को ये बात पता चलती है तो वो चौंक जाती हैं। वहीं बबीता के सामने अपने बारे में ये सुनते ही जेठालाल शर्म से पानी-पानी हो जाते हैं और वहां से चुपचाप बिना कुछ कहे सिर झुका कर चले जाते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya Spoiler Alert: प्रीता पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़, करण के सामने आएगी दोहरी मुश्किल
2 बिग बॉस 14 से मिला Tik Tok स्टार आमिर सिद्दीकी को ऑफर, विवादित वीडियो बनाकर मचा दिया था हंगामा
3 ThrowBack: जब सैफ अली खान के सामने कंगना रनौत ने करण जौहर को बताया ‘मूवी माफिया’, फिल्ममेकर ने कुछ यूं दिया था जवाब