ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में मच गया हड़कंप, कोरोना की चपेट में आया अब्दुल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अब्दुल गोकुलधाम सोसाइटी में सभी के घर कुछ न कुछ सामान देकर आया होता है जिसके चलते सभी लोगों को ऐसा लगेगा कि...

TMKOC: कोरोना की चपेट में आया अब्दुल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। शो के हर एक किरदार अपने आप में अलग और अनूठे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा का अपकमिंग एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अब्दुल को हल्का बुखार होगा जिसके चलते गोकुलधाम सोसाइटी में हड़कंप मच जाएगा।

दरअसल अब्दुल गोकुलधाम सोसाइटी में सभी के घर कुछ न कुछ सामान देकर आया होता है जिसके चलते सभी लोगों को ऐसा लगेगा कि अगर अब्दुल का यह बुखार कोरोना हुआ तो फिर उन सबको दिक्कत पड़ सकती है। डॉक्टर हाथी द्वारा पीपीटी किट पहनकर अब्दुल की जांज की जाएगी। ऐसे में गोकुलधाम सोसाइटी वालों को एक बड़ा धक्का लग सकता है। वहीं जेठालाल यह सोच-सोचकर परेशान होगा कि कहीं उसे इन सबके चलते अस्पताल न जाना पड़े वहीं उसे अपने पिताजी की भी चिंता सताएगी।

वहीं अगर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि जेठालाल तमाम मुश्कलों को पार करते हुए अपने परम मित्र को फाफड़ा और चाय पिलवाने में कामयाब हो जाता है। इस दौरान जेठालाल को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है लेकिन हर बार की तरह इस बार भी तारक मेहता उसका फायर ब्रिगेड बनकर उसकी मदद कर देता है।

बता दें कि हाल ही में टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 3000 एपिसोड पूरा कर लिए हैं। तारक मेहता के स‍ितारों ने 3000 एपिसोड पूरे होने की खुशी में जमकर जश्‍न भी मनाया था। 28 जुलाई, 2008 को पहली बार प्रसारित हुए इस शो ने 3000 एपिसोड के दौरान काफी शानदार सफर तय किया है। इस शो को हर उम्र के दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है। वहीं यह शो टीआरपी लिस्ट में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 29 Sep 2020 Preview: प्रीता को आया होश, पवन का होगा करण से सामना!
2 ‘करना है तो करो नहीं तो छोड़ दो…’ मेकर्स से अनबन के बाद अंजलि भाभी ने छोड़ा शो? सामने आकर बोलीं नेहा
3 KBC 12, 28 September 2020 Updates: 6 लाख 40 हजार जीत कर लौटीं आरती जगताप, अब हॉटसीट पर आ बैठे सोनू गुप्ता
ये पढ़ा क्या?
X