ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में मनाया जाएगा ऑनलाइन गणेश उत्सव, टप्पू सेना ने पूरी की तैयारी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोकुलधाम वाले गणेश उत्साव के दौरान...

tmkoc, taarak mehta, tappu sena, tmkoc episodeगोकुलधाम सोसाइटी में मनाया जाएगा ऑनलाइन गणेश उत्सव

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। शो के हर एक किरदार अपने आप में अलग और अनूठे हैं। लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से शो शुरू हो चुका है जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। शो का अपकमिंग एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भिड़े गोकुलधाम सोसाइटी में इमरजेंसी मीटिंग की घोषणा करता है।

भिड़े गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों को जानकारी देते हुए बताता है कि इमरजेंसी मीटिंग इसलिए रखी जा रही है ताकि लॉकडाउन के दौरान गणेश उत्सव मनाने के बारे में प्लान किया जा सके। भिड़े की बात सुनकर गोकुलधाम सोसाइटी वाले कहते हैं कि इसके लिए इमरजेंसी मीटिंग की कोई जरूरत नहीं है। जेठालाल कहता है कि हर बार गणेश उत्सव कैसे सेलिब्रेट करें इस बात का फैसला भिड़े ही लेता है तो इस बार भी वह ही सोचे की कैसे सोसाइटी में गणेश उत्सव सेलिब्रेट किया जाए।

जेठालाल की बात से सभी गोकुलधाम वाले सहमत नजर आते हैं और वह भिड़े पर जिम्मेदारी देकर बिना उसकी बात सुने जानें लगते हैं। गोकुलधाम सोसाइटी वालों के इस रवैये से भिड़े को गहरा धक्का लगने वाला है। भिड़े इतना ज्यादा दुखी हो जाता है कि वह फैसला करता है कि इस बार गोकुलधाम सोसाइटी में गणेश उत्सव सेलिब्रेट नहीं किया जाएगा। भिड़े यह फैसला लेकर जा ही रहा होता है कि टप्पू सेना उसे रोक देती है और बताती है कि चिंता की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि उन्होंने इस बार ऑनलाइन गणेश उत्सव मनाने का प्लान किया है।

tmkoc, taarak mehta, tappu sena, tmkoc episode गोकुलधाम सोसाइटी में मनाया जाएगा ऑनलाइन गणेश उत्सव

टप्पू सेना का प्लान सुनकर गोकुलधाम वासी काफी खुश होगें। टप्पू सेना पूरी धूमधाम से गोकुलधाम सोसाइटी में गणेश उत्साव सेलिब्रेट करती हुई नजर आएगी। इस दौरान कैमरे के माध्यम से सभी लोग अपने घर पर बैठकर ही गणेश जी के दर्शन करते हुए नजर आएंगे वहीं दूसरी ओर आरती लेने के लिए सभी गोकुलधाम वासी बारी-बारी पंडाल पर जाते हुए दिखेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान: शो छोड़ने की तैयारी में शिल्पा शिंदे, कहा- स्टेज के पीछे खड़ी होकर सिर्फ तालियां नहीं बजा सकती हूं
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो के एक्टर नहीं राइटर थे ‘अय्यर’, दिलीप जोशी की वजह से बन गए बबीता जी के पति, जानिए पूरा वाकया
3 Into the wild: घने जंगलों और खतरनाक नदी के बीच बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर्स करते दिखे अक्षय कुमार, शेयर किया प्रोमो वीडियो
IPL 2020: LIVE
X