Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बाघा बॉय को मिल गई उसकी बावरी? शो में होने वाली है नई एक्ट्रेस की एंट्री!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बावरी का किरदार कौन निभाएगा इस पर सस्पेंस बना है। मोनिका भदोरिया ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया था। इस बारे में एक्ट्रेस ने खुद बताया था। वहीं खबर है कि शो के मेकर्स ने मोनिका का रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah SHOW, TMKOC, TMKOC PREVIEW, Bagha Girlfriend Bawri, Bawri Come back in tmkoc, New Actress Joining TMKOC, entertainment News, BOLLYWOOD NEWS, TELEVISION NEWS
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाघा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:  शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक से बढ़ कर एक हंसाने वाले किरदार हैं। बाघा शो में कुछ वक्त से अकेले दिखा दे रहा था। लेकिन अब खबरें हैं कि बाघा की गर्लफ्रेंड बावरी वापस आ सकती है।

अब बावरी का किरदार कौन निभाएगा इस पर सस्पेंस बना है। मोनिका भदोरिया ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया था। इस बारे में एक्ट्रेस ने खुद बताया था। वहीं खबर है कि शो के मेकर्स ने मोनिका का रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया है।

दरअसल, शो में दिखाया गया था कि जेठालाल बागा और नट्टू काका के घर जाता है। जेठा वहां जाकर बाघा बॉय से पूछता है कि बावरी कहां है? तो वहो जेठा को बताता है कि बावरी लंदन गई है मेकओवर के लिए। जल्दी ही वो वापस आएगी। अब ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बागा बॉय की गर्लफ्रेंड बावरी लंदन से वापस आने वाली है। यानी शो में नए एक्ट्रेस की एंट्री हो सकती है। फिलहाल इस बारे में कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

इससे पहेल भी जब मेकर्स ने सोनू कैरेक्टर के लिए नए एक्ट्रेस चुनी थी तो उनकी एंट्री भी धमाकेदार तरह से कराई थी। सोनू के बारे में बार बार हर किसी से शो में बात कराई जा रही थी, ताकि दर्शकों के मन में और उत्सुकता बने।

अभी बावरी के लिए भी ऐसा ही बज क्रिएट किया जा रहा है। अब देखना ये है कि क्या शो में वाकई नई बावरी आने वाली है? अगर हां तो कौन है वो नया चेहरा जो हमें शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में देखने को मिलेगा? जानने के लिए शो का नया एपिसोड देखना जरूरी है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट