ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: स्वेटर फंसा कर घूम रहे जेठालाल को देखकर डरीं बबीता, तो बापू जी ने लगाई टप्पू के पापा की फटकार

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता... शो में जेठालाल अपनी पड़ोसन बबीता को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, लेकिन अक्सर उनके सामने ही टप्पू के पापा को बापू जी की डांट...

TMKOC:गले में स्वेटर फंसा कर घूम रहे जेठालाल को देख कर डर गई बबीता

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में फैंस जेठालाल और बबीता की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। वहीं शो में जेठालाल बबीता को इंप्रेस करने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते रहते हैं। लेकिन शो के फैंस को जेठालाल का बबीता से फ्लर्ट करने का अंदाज़ खासा दिलचस्प लगता है वो बबीता से फ्लर्ट भी कर लेते हैं। लेकिन भोली-भाली बबीता इस बात को समझ ही नहीं पातीं। उनको लगता है कि जेठालाल उनसे ही नहीं सबसे ही इस तरह बात करते हैं। लेकिन असलियत क्या है ये बात बबीता का पति अय्यर जानता है।

एक बार शो में दिखाया गया था कि जेठालाल की प्यारी पड़ोसी बबीता उनके घर पहुंचती हैं। इस दौरान जेठालाल के गले में स्वेटर फंसा होता है। जैसे ही बबीता कमरे में घुसती हैं वो वहां पर जेठालाल के गले में फंसा हुआ स्वेटर देखकर जोर से चिल्ला पड़ती हैं। बबीता को लगता है पता नहीं ये कौन शख्स खड़ा है। इसके बाद जेठालाल भी चीख पड़ते हैं। तभी बबीता की आवाज़ सुनकर जेठालाल हड़बड़ा जाते हैं। वो कहते हैं बबीता जी आप आई हैं। इस पर बबीता कहती हैं हां लेकिन ये जेठा जी आपको हुआ क्या है।

जेठालाल, बबीता को बता ही रहे होते हैं कि इतने में दया और बापूजी भी वहां पहुंच जाते हैं। जिसके बाद वो पूछते हैं क्या हुआ चिल्लाने की आवाज़ कैसे आ रही थी। इस पर बबीता बताती है कि जेठा जी को देखकर मेरी चीख निकल गई थी। जैसे ही जेठालाल के पिता जी उनके गले में स्वेटर फंसा हुआ देखते हैं वो भी डर जाते हैं। जिसके बाद वो पूछते हैं ये क्या कर रखा है तूने जेठ्या।

इस पर वहां खड़ी दया कहती है कि बापूजी मेरे लाख मना करने के बाद भी टप्पू के पापा ने ये स्वेटर पहल लिया। अब निकल नहीं रहा है। इस पर बबीता राय देती हैं कि वो सोढी को बुला लेती हैं वो जेठालाल का स्वेटर निकाल देंगे। इस पर जेठालाल कहते हैं नहीं बबीता जी सोढी स्वेटर फाड़ देगा निकानले की जगह… ये सुनकर दया के दिमाग में आइडिया आता है वो कहती हैं मैं स्वेटर कैंची से काट देती हूं लेकिन जेठालाल मना कर देते हैं। जिसके बाद किसी तरह वो स्वेटर टप्पू के पापा के गले से निकाला जाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 करण पटेल से ब्रेकअप पर बोलीं काम्या पंजाबी, ‘मैंने खाना पीना छोड़ दिया था पूरी तरह डिप्रेशन में थीं’
2 श्रीकृष्णा में चैलेंज देकर जेपी शर्मा ने पाया था शकुनि का किरदार, प्रति एपिसोड मिलते थे इतने पैसे
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता से फ्लर्ट करते-करते ख्यालों में डूबे जेठालाल, बापूजी ने झकझोरा तो टूटा टप्पू के पापा का सपना