ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में आया नया ट्विस्ट, बबीता के चक्कर में तारक मेहता को भूले जेठालाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की कहानी काफी रोचक हो गई है। जेठालाल अपने परम मित्र तारक मेहता...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah new episode, TMKOCTMKOC: बबीता पर आने वाली है बहुत बड़ी मुसीबत

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से शुरू हो चुका है। तारक मेहता…का अपकमिंग एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। गोकुलधाम सोसाइटी के आस-पास के इलाकों में दंगे भड़क गए हैं। पुलिस ने गोकुलधाम सोसाइटी में आकर लोगों को घरों में रहने की सलाह दी है। जेठालाल समेत ज्यादातर लोगों ने इस बात पर ऐतराज जताया है क्योंकि उनके लिए घर पर रुक पाना संभव नहीं है।

तारक मेहता…के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बबीता अपने पति अय्यर से बाहर जाने की जिद करती है। अय्यर, बबीता को समझाता है कि ऐसे माहौल में बाहर जाना ठीक नहीं है। वहीं बबीता को सोसाइटी कपाउंड में खड़ा देखकर जेठलाल अपने परम मित्र तारक मेहता के गुड मॉर्निंग का जवाब दिए बिना अय्यर की पत्नी की ओर भागता है। जेठालाल के इस रवैये से तारक मेहता को बहुत बुरा लगता है और वो जेठालाल से ऐसा करने के पीछे की वजह पूछता है।

जेठालाल, तारक मेहता सेे कहता है कि उसने उनकी आवाज नहीं सुनी थी जिसके चलते ऐसा हुआ। वहीं दूसरी ओर हम देखेंगे कि बबीता कहती है कि उसकी दोस्त विदेश से काफी सालों बाद आई है। ऐसे में अगर आज के दिन वो उससे नहीं मिल पाई तो वो खुद को माफ नहीं कर पाएगी क्योंकि उसकी दोस्त कल फिर से विदेश चली जाएगी।

जेठालाल कहता है, ‘अय्यर भाई आप ऑफिस जाने से पहले बबीता को उसके दोस्त के घर पर छोड़कर जाएं।’ अय्यर जेठालाल से कहता है ऐसा कर पाना उसके लिए संभव नहीं है। जिसपर बबीता कहती है कि मैं जेठालाल जी के साथ चली जाती हैं क्योंकि मेरे दोस्त का घर उनकी ही दुकान की तरफ है।

अय्यर इस बात से राजी हो जाता है और बबीता, जेठालाल के साथ रिक्शे पर बैठकर जाने ही वाली होती है कि बबीता को उसकी दोस्त का फोन आ जाता है और वो अपना प्लान कैंसल कर देती है। बता दें कि तारक मेहता…में इस वक्त कहानी जेठालाल के सपनों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है। इस बार भी जेठालाल सपना ही देख रहा है। शो में असल मजा तो तब आएगा जब जेठालाल की नींद टूटेगी।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘कुछ लोगों में अक्ल ही नहीं होती जो…’ जब इंटरव्यू के दौरान फूटा ‘बबीता’ का गुस्सा
2 Kundali Bhagya 7th August 2020 Preview: खुल जाएगी शर्लिन की पोल, करण के पिता महेश लूथरा को आएगा होश!
3 Kundali Bhagya 6th August 2020 Preview: शर्लिन और माहिरा ने चला अपना आखिरी दाव, क्या प्रीता बचा पाएगी महेश की जान?
यह पढ़ा क्या?
X