ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता ने जेठा लाल को कहा ‘क्यूट’ तो खिलखिला उठे टप्पू के पापा, बोले आपने तो…

Taarak mehta ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता...बबीता को इंप्रेस करने के लिए हर संभव कोशिश करने वाले जेठा लाल को जब बबीता ने सामने से कहा 'क्यूट' तो टप्पू के पापा ने कहा...

TMKOC: बबीता ने जेठा लाल को कहा क्यूट

Taarak mehta ka Ooltah Chashmah: टीवी के सबसे मजेदार कॉमेडी शो तारक मेहता… में जेठा लाल जितना बबीता को इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं, बबीता के पति अय्यर, जेठा लाल को उतना ही उनकी नजरों में गिराने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। एक बार शो में दिखाया गया था, कि जेठा लाल सुबह-सुबह अपना फेवरेट नाश्ता जलेबी फाफड़ा लेकर अपने घर जा रहे होते हैं। इस दौरान सोसायटी कंपाउंड में उन्हें बबीता और अय्यर मिल जाते हैं। उसी वक्त वहां भिड़े और तारक मेहता भी खड़े होते हैं।

इस दौरान भिड़े जेठा लाल की खिंचाई करते हुए कहते हैं, जेठा लाल जलेबी फाफड़ा कम खाओ, तुम्हारा पेट देख कर लगता है कि किसी ड्रम में जान डाल दी हो, तुम पैर के बल नहीं, पेट के बल चलते हुए नजर आते हो, बबीता के सामने अपनी इस बेइजत्ती पर शर्मिंदा होते हैं, इसके बाद बबीता के सामने शर्मिंदा होने से बचने के लिए जेठा लाल बात बदल देते हैं। लेकिन जेठा की भावनाओं की कद्र करते हुए बबीता उनसे कहती हैं, कि जेठा जी वैसे तो आप बहुत ‘क्यूट’ हो लेकिन अगर अपना थोड़ा वजन घटा लेंगे, तो और भी हैंडसम लगेंगे।

इसके बाद जेठा लाल खुशी से झूम उठते हैं और कहते हैं कि बबीता जी आपने क्या कहा एक बार फिर से कहिए। जिसके बाद बबीता कहती हैं थोड़ा वजन घटा लीजिए और हैंडसम लगेंगे। इतना ही नहीं बबीता इसके बाद जेठा लाल से कहती हैं कि आप मेरे साथ सुबह मार्निंग वॉक पर क्यों नहीं चलते हैं। मैं रोज सुबह जल्दी वॉक पर जाती हूं। ये सुनकर जहां एक तरफ जेठा लाल की खुशी का ठिकाना नहीं रहता, तो वहीं अय्यर सुनकर जल भुन जाता है।

बता दें तारक मेहता…में फैंस बबीता और जेठा लाल की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। हालांकि दोनों सिर्फ पड़ोसी हैं, लेकिन जेठा लाल का बबीता से दिल ही दिल प्यार करना और छुप-छुप के या सबके सामने उनसे फ्लर्ट करना फैंस को काफी पसंद आता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आंख मारने वाले क्लिप से रातों-रात चर्चा में आई थीं प्रिया प्रकाश, अब इंस्टाग्राम अकाउंट किया बंद, जानिये- वजह
2 लॉकडाउन में नहीं मिली सैलरी, ‘हमारी बहू सिल्क’ सीरियल की पूरी टीम ने दी आत्महत्या की धमकी
3 ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस एक्टर ने महाभारत में भी निभाई थी भूमिका, जानिये…
यह पढ़ा क्या?
X