ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू के पापा का सरप्राइज़ देख उतावली हुईं बबीता, बोलीं- जेठा जी सिर्फ आपकी वजह से मिली ऐसी खुशी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता...में जेठालाल कभी भी बबीता को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। एक बार जब जेठालाल ने बबीता को सरप्राइज़ दिया तो वो बोलीं...

TMKOC: टप्पू के पापा का सरप्राइज़ देख उतावली हुईं बबीता

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता… शो अपने फैंस का पिछले 12 सालों से भी ज्यादा वक्त से मनोरंजन करता आ रहा है। यही कारण है कि आज भी इस शो की टीआरपी काफी अच्छी है और इसके रिपीट एपिसोड्स भी टीवी पर खूब देखे जाते हैं। ऐसे ही एक पुराने एपिसोड में दिखाया गया था कि ऑल इन वन जरनल स्टोर का मालिक अपनी दुकान पर सोडा के दाम बढ़ा देते हैं। तभी सोडा पीते वक्त गोकुलधाम के एकमेव सेक्रेटरी आत्मा राम भिड़े और अब्दुल के बीच तू -तू मैं-मैं हो जाती है। इसके बाद भिड़े सभी सोसायटी वालों से कहता है कि अब्दुल की यहां अकेली दुकान है इस लिए वो मनमानी कर रहा है। अब से कोई उसकी दुकान पर सोडा पीने नहीं जाएगा।

जिसके बाद जेठालाल सबको सरप्राइज़ देते हुए शाम को सोसायटी के अंदर मलाई गोला(बर्फ का गोला) बनाने वाले को बुलवा लेते हैं। गोले वाले को देखकर पूरी सोसायटी खुश हो जाती है। इस दौरान बबीता, जेठालाल से कहती हैं कि जेठा जी मैं तो ये मलाई गोला खाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। क्योंकि मैंने अपनी लाइफ में ये कभी नहीं खाया और सिर्फ आपकी वजह से मुझे ये खाने का मौका मिल रहा है । इस पर जेठालाल एक बार फिर बबीता से फ्लर्टिंग करते हुए कहते हैं। अरे बबीता जी आप एक बार खाएंगी न तो आपको बहुत पसंद आएगा ये मलाई गोला।

वहीं जेठालाल का ये सरप्राइज़ बबीता सहित पूरी सोसायटी को खूब पसंद आता है। जेठालाल के पिता चंपक लाल कहते हैं कि जेठ्या तूने ये बहुत अच्छा किया इससे पूरी सोसायटी वालों को कुछ नया खाने का मौका मिलेगा। इतना ही नहीं जेठालाल से हमेशा झगड़ने वाले भिडे़ मास्टर भी उनकी तारीफ करते हुए कहते हैं, जेठालाल अच्छा है अब्दुल की दुकान पर ना जाकर हम उसको ये दिखा देंगे की हमारा काम उसके बिना भी चल सकता है।

जिसके बाद जेठालाल और पूरी सोसायटी मलाई गोला खाने का आनंद लेती है। वहीं ये सब छुप-छुप कर अब्दुल देखता है और वो सोच में पड़ जाता है कि अगर गोकुलधाम वालों ने मुझसे सामान लेना बंद कर दिया तो मेरी दुकान कैसे चलेगी। ये सोचता हुआ अब्दुल वहां से चला जाता है। वहीं इधर इन सब बातों से बेखबर गोकुलधाम वाले अपनी मस्ती में मस्त होकर मलाई गोले का आनंद लेने में लगे रहते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: जब रणवीर सिंह को देख दीपिका को बहन बोलने लगे कपिल, सिद्धू ने भी लिये कप्पू शर्मा से मज़े
2 ‘खतरों के खिलाड़ी-10’ से कटा करण पटेल का पत्ता, शो से हुए बाहर, अब इन कंटेस्टेंट्स के बीच है टक्कर
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्यों असल ज़िंदगी में दोस्त नहीं हैं सोनू और टप्पू, पलक सिद्धवानी ने बताई वजह
ये पढ़ा क्या?
X