ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्‍या शो से बाहर होंगे जेठालाल के दोस्त सोढ़ी? प्रोड्यूसर असित मोदी ने तोड़ी चुप्पी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोढ़ी (Sodhi) का किरदार निभा रहे गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) के शो छोड़ने की खबरें सामने आई थीं। अब इस खबर पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) का बयान आया है।

TMKOC: सोढ़ी के तारक मेहता…छोड़ने पर प्रोड्यूसर असित मोदी ने तोड़ी चुप्पी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ शो में सोढ़ी (Sodhi) का किरदार निभा रहे गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) के शो छोड़ने की खबरें सामने आई थीं। अब इस खबर पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) का बयान आया है। एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान असित मोदी ने कहा, ‘मुझे इस बारे में बिल्कुल भी जानकारी नही है कि ये खबर कहां से फैली है। मैंने सोढ़ी की तरफ से किसी भी तरह का कोई भी पत्र प्राप्त नही किया है। इस वक्त शो के लिए मैं कहानी लिखने और शो को दोबारा शुरू करने को लेकर व्यस्त हूं।’

वहीं कलाकारों के वेतन में कटौती के सवाल पर बोलते हुए असित मोदी ने कहा, ‘हम अपने शो से जुड़े किसी भी कलाकार के वेतन में किसी तरह की कटौती नही करने वाले हैं। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि भविष्य में भी ऐसा न हो। इसके अलावा हमारी तरफ से किसी भी कलाकार को शूटिंग पर वापस आने के लिए किसी तरह से फोर्स नही किया जा रहा है। अगर कोई भी कलाकार बाहर के हालात को देखते हुए सुरक्षित नही महसूस कर रहा है और शूटिंग पर वापस नही आना चाहता है तो फिर हम उसके फैसले का सम्मान करेंगे।’

वायरस के साथ रहना सीखना होगा: एक इंटरव्यू के दौरान असित मोदी ने कहा था कि हर अभिनेता अब समझता है कि हमें शूटिंग शुरू करने की जरूरत है। काफी समय हो गया है। हमें अब वायरस के साथ रहना होगा। मुझे पता है कि लोग डरे हुए हैं लेकिन हमारे पास और क्या विकल्प नही है। क्या हम सालभर के लिए अपने घरों में छिपे रह सकते हैं? लोगों को दैनिक जरूरतों के लिए अपने घर से बाहर जाना पड़ता है। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि डरो मत, लेकिन मुझे लगता है कि हमें सावधानी बरतने की जरूरत है। जैसे हम गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतते हैं, उसी तरह हमें भी अब इसके लिए सावधानी बरतनी चाहिए।

सरकार ने दी प्रोड्यूसर्स को सीरियल्स की शूटिंग शुरू करने की इजाजत: प्रोड्यूसर्स को सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू करने की इजाजत कई सारी शर्तों के साथ दे दी गई है। इसमें सबसे अहम है एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी, सेट को सेनिटाइज करना, सेट पर डॉक्टर्स और नर्सेज सहित एम्बुलेंस का होना, सेट पर कम से कम लोगों का रहना, और खासकर 65 साल से अधिक आयु वाले लोगों को शूट करने की सख्त मनाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 श्रीकृष्णा में गोविंद खत्री को कर्ण नहीं दुशासन का रोल हुआ था ऑफर, भाई ने निभाया था युधिष्ठिर का किरदार
2 श्रीकृष्णा: ऑडिशन में फेल हो गई थीं श्वेता रस्तोगी, ऐसे मिला था राधा का किरदार, जानें दिलचस्प किस्सा
3 श्रीकृष्णा में बाल लीलाएं करने वाले ‘कृष्ण’ अब साउथ के हैं सुपरस्टार, ऐसे मिला था रोल
ये पढ़ा क्या?
X