scorecardresearch

TMKOC: नेहा मेहता उर्फ अंजलि भाभी के आरोपों से आहत हैं असित मोदी, मेकर्स ने अब एक्ट्रेस पर ही लगा दिया ये गंभीर आरोप

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजलि भाभी के रोल में नजर आ चुकी एक्ट्रेस नेहा मेहता को लेकर अब मेकर्स ने कुछ ऐसा कह दिया है कि सभी हैरान रह गए हैं।

Anjali Bhabhi | Neha Mehta | Asit Modi
अंजलि भाभी उर्फ एक्ट्रेस नेहा मेहता (Image: Social Media)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो एक कॉमेडी शो था अब एक विवादास्पद शो में बदल गया है। बैक-टू-बैक मेकर्स खुद को मुसीबत के एक बड़े पूल में पा रहे हैं। इससे पहले, शैलेश लोढ़ा के तारक मेहता के रूप में बाहर निकलने से कई भौंहें तन गईं थीं। वहीं दयाबेन की वापसी की बात कहकर निर्माताओं को प्रशंसकों की भावनाओं के साथ खेलने के लिए भी ट्रोल किया गया था और अब अंजलि मेहता की भूमिका निभाने वाली नेहा मेहता ने दावा किया है कि उन्हें पिछले कुछ महीनों से भुगतान नहीं किया गया है।

इस वाकया ने सभी को हैरान करके रख दिया है। इसके बाद शो की टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी किया। अब, ऐसा लग रहा है कि शो के निर्माता असित मोदी नेहा मेहता के दावों से आहत हैं। टीम के एक अधिकारी के मुताबिक, नेहा मेहता के बकाए का भुगतान न करने के दावों से असित मोदी वास्तव में आहत हैं।

टीम ने यह भी कहा कि टीम ने उनसे संपर्क किया था लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। अधिकारी ने एटाइम्स के हवाले से कहा, “हम वास्तव में आहत हैं। दो साल बाद, उसने महसूस किया कि छह महीने का पैसा लंबित है। क्या उसने प्रोडक्शन हाउस को एक पत्र भेजा या हमसे संवाद किया? वास्तव में, हमने उससे संवाद करने की कोशिश की। लेकिन उसने हमें जवाब नहीं दिया।”

इससे पहले, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं ने एक बयान जारी कर कहा था कि नेहा मेहता कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार नहीं हैं, जिसके कारण उनका पूर्ण और अंतिम समझौता लंबित है। बयान में कहा गया है, “हम कलाकारों को अपना परिवार मानते हैं। हमने औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए नेहा मेहता से कई बार संपर्क किया है। दुर्भाग्य से, वह दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने से हिचक रही है, कंपनी की नीति है जिसके बिना हम पूर्ण और अंतिम समझौता नहीं कर सकते।

उसने पिछले दो वर्षों से हमारे सभी संचारों का जवाब देना भी बंद कर दिया और हमसे मिले बिना शो छोड़ दिया। हम चाहते हैं कि वह निर्माताओं के बारे में झूठे आरोप लगाने के बजाय हमारे ईमेल का जवाब देती। इस शो ने उन्हें प्रसिद्धि और करियर के लिए 12 साल का समय दिया। हम उचित कार्रवाई के लिए अपने अधिकार सुरक्षित रखते हैं।”

गौरतलब है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 14 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। वहीं नेहा 12 साल तक इस शो का हिस्सा रहीं, लेकिन 2020 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। अब उनकी जगह अंजलि भाभी का रोल सुनैना फैजदार निभा रही हैं। उन्होंने इस किरदार को भी बड़े ही खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट