ताज़ा खबर
 

ICU में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देख ब्रेन स्ट्रोक से जूझ रहे मरीज के चेहरे पर आई खुशी, फोटो वायरल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें ICU में एडमिट एक मरीज...

ICU में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देख मरीज के चेहरे पर आई खुशी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा केवल एक शो नहीं है, बल्कि एक भावना है। तारक मेहता… के हर एक किरदार अपने आप में मजेदार और दिलचस्प हैं जो कि फैंस को जमकर एंटरटेन करते हैं। 2008 से शुरू हुआ ये शो 12 साल बाद भी दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने में कोई कसर नही छोड़ता है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते सीरियल और फिल्म की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में दर्शक अब पुराने एपिसोड ही देख रहे हैं।

अभी कुछ देर पहले शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें ICU में एडमिट एक मरीज ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देख रहा है। ICU में एडमिट ये फैन ब्रेन स्ट्रोक की बीमारी से जूझ रहा है। इस मुश्किल समय में मरीज ने अपने बेटे से ICU में ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लगाने के लिए कहा। जिसके बाद बेटे ने तारक मेहता… देखते हुए अपने पिता की तस्वीर ली और उसे शेयर कर दिया। ये तस्वीर कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

बेटे ने अपने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे पिता ब्रेन स्ट्रोक से जूझ रहे हैं और पिछले छह दिनों से आईसीयू में हैं। उन्होंने मुझसे वार्ड में शिफ्ट होने के बाद सबसे पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगाने के लिए कहा। तारक मेहता… में जेठालाल और बबीता का सीन आ रहा था जिसे देखकर वो हंस रहे थे। ये इस शो की ताकत है। हमारी तरफ से ये शो और उसके निर्माताओं को छोटा सा सम्मान है।’

वहीं शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने फैन को शुक्रिया करते हुए ट्वीट किया, ‘ इतने प्यार के लिए शुक्रिया। आपका प्यार हमें प्रेरित करता है।’ बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अभी कुछ समय पहले ही अपने 12 साल का शानदार सफर पूरा किया है। फिलहाल सब टीवी पर लॉकडाउन के चलते फैंस शो के पुराने एपिसोड का मजा ले रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सोनू निगम ने बताया क्यों नहीं हैं अब Indian Idol का हिस्सा, हकीकत बयां करते हुए खोली रिएलिटी शो की पोल
2 Kumkum Bhagya: ‘मैं अपने आप से और झूठ नही बोल सकता प्राची…’, जब रणबीर ने प्रज्ञा की बेटी से कही अपने दिल की बात
3 Shri Krishna 6th May 2020 Episode Update: मौत की भविष्यवाणी सुन बौखलाए कंस ने किया अपने भांजे का वध
अनलॉक 5.0 गाइडलाइन्स
X