ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah एक्टर ने बांटा अपना दर्द, बोले- ‘मेरी आंखों के सामने बेटी ने तोड़ दिया दम’

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: प्रतीश ने बताया कि किस तरह से बच्ची के मुंह से खिलौना निकालने की कोशिश की गई, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया और बच्ची को बचाया नहीं जा सका।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो एक्टर प्रतीश वोरा।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show: टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर प्रतीश वोरा पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूटा है। 7 मई को उनकी 2 साल की बच्ची की खेलते-खेलते मौत हो गई थी। बच्ची की मौत प्लास्टिक का खिलौना निगलने से हुई थी। अब एक्टर ने अपनी बेटी के अकस्मात निधन के बारे में बताया है। प्रतीश ने बताया कि किस तरह से बच्ची के मुंह से खिलौना निकालने की कोशिश की गई, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया और बच्ची को बचाया नहीं जा सका।

स्पॉटबॉय से बातचीत में एक्टर ने बताया, ”हम घर पर पिज्जा खा रहे थे। कुछ दोस्त भी मेरे घर पर आए थे। दरअसल मेरी बेटी और पत्नी मुंबई में नहीं रहते हैं। दोनों राजकोट में रहते हैं। वो यहां पर छुट्टियां बिताने के लिए आए थे। जब मेरी बेटी ने खिलौना निगला तो मैंने फौरन मुंह में हाथ डालकर निकालने की कोशिश की थी। उसने मेरे हाथों में काट लिया था, मुझे लगता है कि वह बहुत ज्यादा नर्वस हो गई थी। खिलौना उसके अंदर तक चला गया था। मेरा हाथ वहां तक नहीं जा सकता था। मेरा मानना है कि कुछ मिनटों में ही सारी चीजें हो चुकी थीं।”

प्रतीश ने आगे कहा, ”मैं और मेरी पत्नी फौरन मुंबई के मीरा रोड स्थित अस्पताल भागे। जितना जल्दी हो सका हम हॉस्पिटल भी पहुंचे। तब तक बेटी को खून आना शुरू हो गया था। डॉक्टर ने खून को बहने से रोक लिया लेकिन तक उसके दिल ने धड़कना कम कर दिया था। ऑक्सीजन लेवल ठीक था लेकिन कार्बन डाई ऑक्साइड का उत्सर्जन पर्याप्त नहीं था। डॉक्टर ने कुछ समय बाद कहा कि वह नॉर्मल है। बच्ची को 2-3 दिन के लिए डॉक्टर ने देखरेख में रखा था। बच्ची ने एक बार फिर से ब्लीड करना शुरू कर दिया और उसकी धड़कने अनियमित होती गईं। डॉक्टर ने रात 1 बजे तक उसे बचाने की पूरी कोशिश की, पर बचा नहीं पाए।” एक्टर ने आगे कहा, ”अब मेरी पत्नी पहली और बड़ी जिम्मेदारी है। मैं सच कहूं तो रो भी नहीं सकता। लेकिन वो एक बहादुर महिला है, जल्द ही इस सदमे से बाहर आ जाएगी।”

बता दें कि प्रतीश वोरा तारक मेहता का उल्टा चश्मा और क्राइम पेट्रोल समेत कई शोज में काम कर चुके हैं। इन दिनों वह ‘प्यार के पापड़’ शो में नंदू गुप्ता का रोल अदा कर रहे हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App