TMKOC: ‘जेठालाल’ ने दिवाली पर खरीदी महंगी कार, यूजर्स करने लगे ‘बबीता जी’ को गिफ्ट करने की बात

दिलीप जोशी के नई कार की कीमत 12.29 लाख बताई जा रही है। कार के साथ दिलीप जोशी की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें वो अपने पूरे परिवार के साथ दिख रहे हैं।

jethalal, dilip joshi, taarak mehta ka ooltah chashmah
दिलीप जोशी ने नई कार ली है (Photo-Viral Bhayani/Twitter)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने दिवाली के मौके पर चमचमाती हुई कार खरीदी है। दिलीप जोशी के काले रंग की ‘किआ सोनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी’ की यूजर्स खूब तारीफ कर रहे हैं साथ ही बबीता जी का नाम लेकर उनकी टांग खिंचाई भी कर रहे हैं।

कितनी है कीमत? दिलीप जोशी के नई कार की कीमत 12.29 लाख बताई जा रही है। कार के साथ दिलीप जोशी की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें वो अपने पूरे परिवार के साथ दिख रहे हैं। इस तस्वीर को पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

बबीता जी को गिफ्ट देने की बात कर रहे यूजर्स- शो में जेठालाल और बबीता जी यानी दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता की केमिस्ट्री खूब पसंद की जाती है। इसी बात को लेकर लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि जेठालाल ये कार बबीता जी को गिफ्ट करेंगे। जे.एस. राणा नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘100 प्रतिशत यही कार कुछ दिनों बाद जेठालाल बबीता जी को गिफ्ट करने वाले हैं।’ वहीं कुछ यूजर्स दिलीप जोशी को नए कार के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

तारक मेहता शो के लीड एक्टर हैं दिलीप जोशी- तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। दिलीप जोशी शो के लीड कलाकार हैं। दिलीप जोशी के सैलरी की बात करें तो, रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें हर एपिसोड के लिए डेढ़ लाख रुपए मिलते हैं। इस हिसाब से देखा जाए तो महीने में 25 दिन काम करने के लिए दिलीप जोशी को 37 लाख रुपए मिलते हैं।

कभी कमाते थे 50 रुपए- दिलीप जोशी एक वक़्त बैक स्टेज आर्टिस्ट का काम करते थे। दिलीप जोशी को वहां एक भूमिका के लिए 50 रुपए मिलते थे। दिलीप जोशी ने सलमान खान के साथ बतौर हीरो उनकी डेब्यू फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भी काम किया है। इसके बाद कई सालों तक उन्हें काम नहीं मिला था। तारक मेहता शो से दिलीप जोशी को काफी लोकप्रियता मिली और वो शो की शुरुआत से ही शो का हिस्सा हैं।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ दिखाने का पूनम पांडे का वादा
अपडेट