ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: अपने लोखंडी दांतों के चक्कर में बुरे फंसे जेठा लाल, टप्पू के मजाक ने उड़ाई रातों की नींद

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: टप्पू सेना के लीडर टप्पू की शरारत की वजह से जेठा लाल के लोखंडी दांत हिल गए। जिसके बाद जेठा लाल आग बबूला होकर जोर से टप्पू पर...

TMKOC: टप्पू की नादानी जेठा लाल पर पड़ी भारी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के कुछ उन चुनिंदा सीरियलों में से जिसके फैंस बच्चों से लेकर बूढ़े तक हर उम्र के लोग हैं। यही वजह है कि ये शो बहुत जल्द अपने तीन हजार एपिसोड भी पूरे करने वाला है। जो किसी भी शो के लिए गर्व की बात है। तारक मेहता… में जेठा लाल का बेटा टप्पू काफी नटखट है। एक बार शो में दिखाया गया था कि सोसायटी में ही रहने वाले डॉक्टर हाथा गोकुलधाम में फ्री डेंटल चेकअप(दांतों की जांच) का आयोजन करवाते हैं। इस दौरान सभी सोसायटी वालों के दांतों की जांच होती है, लेकिन डॉक्टर जेठा लाल के दांतों की बहुत तारीफ करते हैं जिसके बाद जेठा लाल का अपने हेल्दी दांतों को लेकर सातवें आसमान पर होते हैं।

इसके बाद जेठा लाल रात को अपने घर में अपने बेटे टप्पू को समझा रहे होते हैं कि ज्यादा चॉकलेट मत खाया कर वरना सारे दांत गिर जाएंगे दांत तो मेरी तरह होने चाहिए लोखंडी एक दम मजबूत, इतना कह कर जेठा लाल अपने दांतों से सामने रखे अखरोट तोड़ना शुरू कर देते हैं। जिसके बाद टप्पू को शरारत सूझती है और वो अखरोट के बीच में जेठा लाल को सुपारी रख कर दे देता है। जैसे ही जेठा लाल सुपारी वाला अखरोट तोड़ने जाते हैं उनका दांत हिल जाता है और वो बहुत जोर से चीख पड़ते हैं। इसके बाद वो टप्पू पर काफी जोर से चीखते हैं।

जिसके बाद इस विकट परिस्थिति में जेठा लाल ना कुछ खा पाते हैं और ना ही पूरी रात सो पाते हैं। बता दें तारक मेहता का उल्टा चश्मा गुजराती नाटकों के मशहूर लेखक तारक मेहता की किताब पर आधारित है। इस शो का हर एक किरदार आज पूरे देश के घर घर में मशहूर है।

शो में दिलीप जोशी जेठा लाल का किरदार निभा रहे हैं। दिलीप जोशी फिल्मों और टेलिवीजन का जाना-माना नाम हैं वो सलमान खान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया के अलावा हम आपके हैं कौन जैसी फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: पिता से ज्यादा उस शख्स को ‘मानते’ थे सलमान, सलीम खान की बात सुन शर्म से लाल हुए भाईजान
2 Kundali Bhagya 24 March 2020 Preview Episode: माहिरा ने चला अपना आखिरी दांव, प्रीता से जुदाई की सोच करण के छलके आंसू
3 Kumkum Bhagya 23 March 2020 Preview Episode: प्राची ने ठुकराया रणबीर का प्यार, क्या माया हो जाएगी अपने मंसूबों में कामयाब?
यह पढ़ा क्या?
X