ताज़ा खबर
 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस एक्टर ने महाभारत में भी निभाई थी भूमिका, जानिये…

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बनाने वाले एक्टर रह चुके हैं, स्टार प्लस पर आई शहीर शेख और सौरभ जैन की महाभारत का हिस्सा, शो के दोबारा प्रसारण के दौरान फैंस ने किया...

स्टार प्लस पर प्रसारित हुई ‘महाभार’ का हिस्सा रह चुके हैं तारक मेहता… के टप्पू उर्फ एक्टर राज अनादकट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट इस शो से पहले साल 2014 में स्टार प्लस पर प्रसारित हुई ‘महाभारत’ का भी हिस्सा रह चुके हैं। हाल ही में कोरोनावायरस की वजह से देशभर में चल रहे लॉकडाउन के चलते टीवी पर इस ‘महाभारत’ का प्रसारण दोबारा किया जा रहा है। जिसमें राज के फैंस ने उन्हें नोटिस कर लिया। राज ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो भव्या गांधी यानी पहले वाले टप्पू के छोड़ने के बाद साल 2017 में ज्वाइन किया था।

एक इंटरव्यू में स्पॉट बॉय से बातचीत के दौरान राज ने बताया कि वो तारक मेहता… से पहले ‘एक मु्ठ्ठी आसमान’ ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ और महाभारत जैसे शोज में काम कर चुके हैं। लेकिन इन में से किसी भी सीरियल में उनका बड़ा रोल नहीं था। राज अनादकट के मुताबिक, वो इस वक्त स्टार प्लस पर चल रहे शहीर शेख और सौरभ जैन की ‘महाभारत’ का री-टेलिकास्ट तो नहीं देख रहे हैं। लेकिन उनके फैंस ने शो देख कर राज को उनके किरदार के स्क्रीन शॉट्स भेजे हैं। ‘महाभारत’ में वो कौरवों के 100 भाइयों में से तीसरे भाई का किरदार निभा रहे थे और वो तब तक शो का हिस्सा थे जब तक शो ने कुछ साल का लीप नहीं लिया था।

गौरतलब है कि छोटे परदे पर राज अनादकट को तारक मेहता… में ‘टप्पू’ के किरदार से लोकप्रियता हासिल हुई है। कॉमेडी के इस सबसे पॉपुलर सीरियल में वो जेठा लाल के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। वहीं 11 साल से भी अधिक वक्त से लगातार टीवी पर आने वाले इस शो को फैंस का भरपूर प्यार मिलता रहा है। इस शो के सभी कैरेक्टर अपने आप में काफी दिलचस्प और निराले हैं।

वहीं बात करें अगर राज अनादकट की, तो वो टीवी के उन कुछ चुनिंदा सितारों में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन राज अपने इंस्टाग्राम पर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करके अपने फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं। बता दें तारक मेहता… में ‘टप्पू’ के किरदार की वजह से उन्हें घर-घर पर में पहचान मिली है।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: ‘शादी के बाद कभी भी धर्मेन्द्र के साथ भाग सकती हूं’, जब अर्चना पूरन सिंह ने रखी थी पति के सामने शर्त
2 ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिर दिखेंगे सुनील ग्रोवर, साथ काम करने को राजी हुए कॉमेडियन!
3 जब एक अवार्ड शो में भड़क गए थे कमाल आर खान, ‘द कपिल शर्मा’ शो के इस एक्टर को कह दिया था 2 रुपये वाला जोकर
यह पढ़ा क्या?
X