ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: जब जेठालाल की बहन पर आया पोपटलाल का दिल, किया कुछ ऐसा कि गुस्से में लाल हो गए टप्पू के पापा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन, जेठालाल से कहती हैं कि पोपटलाल भाई कैरी बहन को चाहने लगे हैं। दया द्वारा ये बात सुनकर जेठालाल बहुत ज्यादा खफा हो जाता है और...

TMKOC: जब जेठालाल की बहन पर आया पोपटलाल का दिल…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। तारक मेहता… के हर किरदार अपने आप में अलग और अनूठे हैं लेकिन जेठालाल और पोपटलाल शो के ऐसे किरदार हैं जिनके बीच की नोंक-झोंक देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। तारक मेहता… के एपिसोड संख्या 241 में जेठालाल और पोपटलाल के बीच जोरदार बहस देखने को मिलती है।

होता यूं है कि दयाबेन, जेठालाल से कहती है, ‘मुझे ऐसा लगता है कि पोपटलाल भाई कैरी बहन को चाहने लगे हैं।’ दया द्वारा ये बात सुनकर जेठालाल बहुत ज्यादा खफा हो जाता है और गुस्से से दया से कहता है, ‘इस लोकल छाते पोपटलाल की इतनी हिम्मत वो कैरी के बारे में ऐसा सोच भी कैसे सकता है। पोपटलाल बूढ़ा हो गया है और ढलती उम्र में उसका दिमाग खराब हो गया है। कहां विदेश से आई कैरी और कहां ये पोपटलाल। कल को अगर कुछ उल्टा सीधा हो गया तो फिर हम किसी को मुंह दिखाने के लायक नही रहेंगे।

जेठालाल आगे कहता है, ‘अगर ये पोपटलाल, कैरी के नजदीक दिखाई दिया तो इसे उड़ा देना। पोपटलाल भ्रम में जी रहा है।’ हालांकि दया जेठालाल की बात से सहमत नही होती और लगातार उसको ये बात समझाने की कोशिश करती है कि पोपटलाल का प्यार सच्चा है। दूसरी तरफ पोपटलाल मन ही मन में कैरी को लेकर शादी के सपने देखने लगता है। पोपटलाल इस गलतफहमी का शिकार हो जाता है कि कहीं न कहीं कैरी भी उससे प्यार करती है।

पोपटलाल कैरी के प्यार में इतना अंधा हो जाता है कि वो अपनी छत से गिरने से बाल-बाल बचता है। वहीं जेठालाल को इस बात का शक हो जाता है कि कैरी को देखने के लिए ही पोपटलाल ने ऐसी हरकत की होगी। जेठालाल कैरी को नाश्ते के लिए बुलाता है। पोपटलाल, कैरी से मिलने का एक और बहाना तलाश लेता है और जेठालाल के घर पर नाश्ते के लिए चला जाता है। इस दौरान जेठालाल और पोपटलाल के बीच जमकर बहस होती है बाद में चंपक चाचा बीच बचाव करते हैं और किसी तरह बहस को शांत करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘Kasautii Zindagi Kay 2’ की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिज ने बयां किया दुख, कहा- ‘अभी तक नही मिले काम के पैसे’
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अय्यर नहीं जेठालाल बने बबीता के पार्टनर, सबके सामने पकड़ा टप्पू के पापा का हाथ तो जल गए साइंटिस्ट
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के ‘नट्टू काका’ पर गिर सकती है गाज, अब नहीं होंगे शो का हिस्‍सा!