ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: टप्पू सेना के कर्मों की सजा भुगतेगा जेठालाल, भिड़े और सोढ़ी को होगी जेल!

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: वेंडर गोकुलधाम सोसाइटी वालों को धमकी देते हुए कहते हैं कि उनको पैसे न देकर उन्होंने बहुत बड़ी भूल की है। वेंडर इतना कहकर पुलिस के पास चले जाएंगे।

TMKOC, TMKOC new episode, Jethalal Sodhiटप्पू सेना के कर्मों की सजा भुगतेगा भिड़े

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कहानी ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है। भिड़े को इस बात का आभास था कि हो न हो गणेश उत्साव की तैयारियों के दौरान टप्पू सेना कुछ गड़बड़ कर सकती है। भिड़े ने इस बात को लेकर जेठालाल और गोकुलधाम वालों से भी बातचीत की थी। फिलहाल टप्पू सेना गायब है और उनके द्वारा विक्रेताओं को आयोजन के लिए पैसे भी नहीं दिए गए हैं।

वेंडर पैैसों के भुगतान के लिए गोकुलधाम सोसाइटी में आत्माराम भिड़े से मिलने आते हैं। भिड़े को जब इस बात का एहसास होता है कि वह मुसीबत में फंस गया है तो फिर वह समस्त गोकुलधाम वासियों को टप्पू सेना द्वारा उत्पन्न हुई परेशानी से अवगत कराता है। इस बीच वेंडर पैसे न मिल पाने के चलते समस्त गोकुलधाम वालों का अपमान करते हैं। सोढ़ी को अपमान बरदाश्त नहीं होता और वह वेंडर से काफी बहस करता है। इस बीच मामला काफी बढ़ जाता है और हाथापाई तक की नौबत आ जाती है। तारक मेहता और हंसराज हाथी किसी तरह सोढ़ी का गुस्सा शांत करते हैं और उसे लड़ने से रोकते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वेंडर गोकुलधाम सोसाइटी वालों को धमकी देते हुए कहते हैं कि उनको पैसे न देकर उन्होंने बहुत बड़ी भूल की है। वेंडर इतना कहकर पुलिस के पास चले जाएंगे। ऐसे में गोकुलधाम सोसाइटी में पुलिस की एन्ट्री होगी और भिड़े, सोढ़ी और जेठालाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जेठालाल अपने परम मित्र तारक मेहता से भी मदद के लिए पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहता हुआ नजर आएगा।

वहीं आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि टप्पू सेना हर बार की तरह इस बार भी हीरो की तरह आएगी और समस्त गोकुलधाम वालों को इस मुसीबत से बाहर निकालेगी। फिलहाल गोकुलधाम सोसाइटी में काफी हलचल होने वाली है लेकिन दर्शकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस बार भी बहुत जल्द समस्या का समाधान टप्पू सेना द्वारा कर दिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 14: क्या सलमान खान के शो में नजर आएंगी ‘द कपिल शर्मा शो’ फेम सुगंधा मिश्रा?, कॉमेडियन ने दिया जवाब
2 Kundali Bhagya 17 Sep 2020 Preview: प्रीता होगी बेबस, माहिरा और शर्लिन ने अटकाया रोड़ा
3 Kundali Bhagya 16 Sep 2020 Preview: माहिरा का घमंड गया टूट, करण-प्रीता हुए एक!
यह पढ़ा क्या?
X