ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: जब बबीता ने किया अय्यर को तलाक देने का फैसला, खिल उठा जेठालाल का मुरझाया चेहरा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah:जेठालाल बबीता से प्यार करता है लेकिन चाहकर भी उससे अपने दिल की बात नही कह पाता है। ऐसे में जेठालाल उस वक्त खुशी से झूम उठता है जब...

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah, Jethalal, babita, jethalal babita memes, jethalal babita jokes, jethalal babita comedy, Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah cast, tmkoc comedy, Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah episode, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, munmun dutta, dilip joshi, dayaben, disha vakaniTMKOC: जब बबीता ने किया अय्यर को तलाक देने का फैसला

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और बबीता की जोड़ी सबसे बेमिसाल है। फैंस दोनों के बीच चलने वाली प्यार भरी तकरार को देखना काफी पसंद करते हैं। जेठालाल बबीता से प्यार करता है लेकिन चाहकर भी वो अपने दिल की बात उससे नही कह पाता है। बबीता शादी शुदा है लेकिन तारक मेहता… में एक बार कुछ ऐसा होता है कि बबीता अय्यर से तलाक लेने का फैसला कर लेती है और उसके फैसले में उसका साथ देता है जेठालाल।

दरअसल बबीता को अय्यर की इस बात से शिकायत होती है कि उसने उसकी मां के बारे में गलत क्यों कहा। बबीता के घर से झगड़े की आवाज सुनकर जेठालाल दौड़कर तारक मेहता के साथ उसके घर पर जाता है जहां पर उसे बबीता बताती है कि अब अय्यर का जुल्म बहुत हो गया अब इस इंसान के साथ एक पल भी नही रहा जा सकता। बबीता को रोता देख जेठालाल का खून खौल जाता है और वो भी अय्यर को खरी-खरी सुना देता है।

आखिरकार बबीता ये फैसला करती है कि वो अय्यर को तलाक दे देगी। बबीता अय्यर से तलाक के लिए कहती है और अपना सामान लेकर जेठालाल के साथ जाने लगती है। जेठालाल को मन ही मन इस बात की खुशी होती है कि बबीता उसके साथ आ रही है। हालांकि सोसाइटी वाले बबीता और अय्यर को समझाने की काफी कोशिश करते हैं लेकिन बबीता जिद्द पर अड़ी रहती है।

हालांकि बाद में जेठालाल की खुशी पर उस वक्त ग्रहण लग जाता है जब उसे पता चलता है कि अय्यर और बबीता मिलकर सोसाइटी वालों के साथ मजाक कर रहे थे। बता दें कि टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को फैंस काफी पसंद करते हैं यही वजह है कि शो लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। गोकुलधाम सोसाइटी में हर किरदार अपने में अनूठे और अलग हैं। हाल ही में शो ने अपने 12 साल पूरे किए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mahabharat 8th May 2020 Episode Online Updates: अर्जुन ने ली जयद्रथ वध की प्रतिज्ञा, वीरगति को प्राप्त हुए अभिमन्यु
2 The Kapil Sharma Show: कपिल के शो में आयुष्मान खुराना ने शेयर किया पुराना किस्सा, कहा-‘एक बार मेरा भाई…’
3 Shri Krishna 7th May 2020 Episode Update: प्रजा से झूठ बोल कंस मथुरा के सिंहासन पर हुआ विराजमान
ये पढ़ा क्या?
X