ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: जेठालाल का मुंह हुआ काला, बबिता के सामने हुए शर्म से पानी-पानी

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: जेठालाल, बबिता के सामने हीरो बनने का कोई मौका नही छोड़ता, लेकिन इस बार उसके साथ कुछ ऐसा होता है कि...

TMKOC: बबिता के सामने जेठालाल हुआ शर्म से पानी-पानी

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को फैंस काफी पसंद करते हैं यही वजह है कि शो लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। गोकुलधाम सोसाइटी में हर किरदार अपने में अनूठे और अलग हैं लेकिन उनमें से सबसे ज्यादा विचित्र जेठालाल है। जेठालाल के साथ आए दिन कोई न कोई समस्या लगी रहती है। जेठालाल और परेशानी का चोली दामन का साथ है।

इस बार भी जेठालाल के साथ कुछ ऐसा ही होता है जिसकी उसको उम्मीद न थी। जेठालाल जब अपनी दुकान पर जाता है तो उसके दोनों कर्मचारी नट्टू काका और बाघा उसके मुंह पर राख लगाकर काला कर देते हैं। जेठालाल को इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नही होती कि नट्टू काका और बाघा उसके साथ कुछ ऐसा भी कर सकते हैं। जेठालाल शीशे में अपना चेहरा देखता है और चाचा-भतीजा को जमकर फटकार लगाता है।

जेठालाल उनसे ऐसा करने के पीछे की वजह पूछता है। नट्टू काका, जेठालाल से कहता है कि उन्होंने उसके मुंह पर कालिख अपनी पगार बढ़वाने के लिए लगाई है। उनको ये भस्म जिस व्यक्ति ने दिया है उसने उनसे ऐसा करने के लिए बोला था। नट्टू काका की बात सुनकर जेठालाल को बहुत ज्यादा गुस्सा आता है और वो चाचा-भतीजा को फटकार लगा ही रहा होता है कि उसकी दुकान पर बबिता आ जाती है।

बबिता को दुकान में देख जेठालाल शर्म से पानी-पानी हो जाता है और अपना काला मुंह छुपाने की कोशिश करता है। बबिता जेठालाल की दुकान पर अपने दोस्त के साथ आई हुई होती है। जेठालाल को इस तरह देख बबिता से रहा नही जाता है और वो उससे उसके मुंह पर लगी कालिख की वजह पूछती है। जेठालाल कुछ बोलता इससे पहले बाघा बबिता से कहता है कि वो लोग दुकान में एक बड़ी डील फाइनल हो जाने के चलते होली खेल रहे हैं। बबिता हैरान होती है कि आखिर वे लोग काले रंग से होली क्यों खेल रहे हैं। इस दौरान जेठालाल, बबिता को रोकने की कोशिश करता है लेकिन वो वहां से चली जाती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: ‘जेल में कमाए पैसों से मैंने…’, कपिल शर्मा के शो में बीते दिनों को याद कर भर आई संजय दत्त की आंखें
2 रामायण के चक्कर में रामानंद सागर ने 10 साल तक काटे थे कोर्ट के चक्कर, जानिये- पूरा किस्सा
3 Mahabharat, 7 April Updates: द्रोण को भायी अर्जुन की धनुर्विद्या, कहा- मैं बनाऊंगा तुम्हें सर्वश्रेष्ठ धनुर्धारी