TMKOC: बबिता के सामने जेठालाल हुआ शर्मिंदा, भिड़े का सवाल सुन उड़ गए टप्पू के पापा के होश

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: जेठालाल को बबिता के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है। दरअसल गोकुलधाम वालों के सामने आत्माराम भिड़े…

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah, TMKOC, Bhide makes fun of jethalal, Jethalal, babita, jethalal babita comedy, TMKOC cast, बबिता जी, तारक मेहता, Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah episode, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, जेठालाल, Tv, Entertainment
TMKOC: बबिता के सामने जेठालाल हुआ शर्मिंदा

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को फैंस काफी पसंद करते हैं। गोकुलधाम सोसाइटी में वैसे तो हर किरदार अपने में अनूठे हैं लेकिन जेठालाल और भिड़े के बीच होने वाली तकरार को फैंस काफी पसंद करते हैं। इस बार तारक मेहता… में कुछ ऐसा होता है कि जेठालाल की होशियारी धरी की धरी रह जाती है। जेठालाल को अपने प्यार यानी बबिता जी के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है जिससे वो काफी दुखी होता है।

जेठालाल, बबिता पर जान छिड़कता है और हमेशा उसको इम्प्रेस करने की कोशिश करता रहता है। इस बार भी कुछ ऐसा होता है जब जेठालाल बबिता के सामने भिड़े की परीक्षा लेते हुए उससे एक पहेली पूछता है। भिड़े जेठालाल की पहेली का जवाब दे देता है लेकिन इसके बाद भिड़े जेठालाल से एक पहेली पूछता है। पहेली सुन जेठालाल का दिमाग चकरा जाता है और वो बबिता जी के सामने अपनी इज्जत बचाने के चक्कर में वहां से निकलने की सोचता है।

जेठालाल, सोसाइटी कंपाउंड से जा ही रहा होता है कि बबीता जी उसे रोक लेती हैं। बबिता बड़े ही प्यार से जेठालाल से कहती है कि जेठा जी थोड़ी देर और रुक जाईये अच्छा लग रहा है काफी। बबिता के कहने पर जेठालाल रुक तो जाता है लेकिन भिड़े के सवाल का जवाब दे पाना उसके लिए काफी मुश्किलें खड़ी करता है। इस दौरान वहीं पर मौजूद अय्यर, सोढी और पोपटलाल लगातार उससे जवाब मांग रहे होते हैं।

आखिरकार जेठालाल चाल चलता है और मौके से अपनी इज्जत बचाकर भागने के लिए बाघा से खुदके फ़ोन पर कॉल करवाता है। जेठालाल सबके सामने ऐसा नाटक करता है जैसे उसे किसी का फ़ोन आया हो। जेठालाल सबके सामने फ़ोन उठाता है और कहता है कि उसे दुकान जाना होगा बहुत जरूरी काम आ गया है। हालांकि जेठालाल के दुकान जाने से पहले बबिता उस पहेली का जवाब दे देती है जिसे सुन जेठालाल बहुत ज्यादा खुश होता है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट