ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: दुनिया को भूल जमकर नाचे बबिता और जेठालाल, जल-भुनकर राख हो गया अय्यर

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: जेठालाल, बबिता पर जान छिड़कता है और हमेशा उसको इम्प्रेस करने की कोशिश करता रहता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही होता है जब जेठालाल...

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah, TMKOC, Jethalal, babita, jethalal babita comedy, taarak mehta ka ooltah chashmah bhoot wala, Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah cast, tmkoc cast, tmkoc episode 1, Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah episode, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, जेठालाल, Tv, EntertainmentTMKOC: दुनिया को भूल जमकर नाचे बबिता और जेठालाल

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फैंस जेठालाल और बबिता के बीच होने वाली प्यार भरी बातचीत को देखना काफी पसंद करते हैं। जेठालाल, बबिता पर जान छिड़कता है और हमेशा उसको इम्प्रेस करने की कोशिश करता रहता है । इस बार कुछ ऐसा होता है कि जेठालाल की किस्मत खुल जाती है और उसे सबके सामने बबिता के साथ डांस करने का मौका मिल जाता है। इस बार अय्यर यानी बबिता का पति चाहकर भी कुछ नहीं कर पाता है।

दरअसल गोकुलधाम सोसाइटी में डांस प्रतियोगिता के दौरान जेठालाल की किस्मत खुल जाती है और उसे बबीत के साथ डांस करने का मौका मिल जाता है। होता यूं है कि सवाल और जवाब के दौर के लिए जेठालाल की बारी आती है और जेठालाल उन सवालों के जवाब के लिए पहले से ही गोली के साथ सेटिंग कर चुका होता है। जेठालाल के लिए ये बात काफी अच्छी होती है कि यहां पर भी उसका साथी कोई और नहीं बल्कि बबीता जी होती हैं। हालांकि उसे बाद में पता चलता है कि गोली ने उसे सभी गलत सवाल और जवाब दिए हैं क्योंकि वह प्रतियोगिता में टप्पू सेना को धोखा नहीं देना चाहता था।

इन सबके बीच जेठालाल को बबीता के साथ डांस करने का मौका मिलता है और वो सबके सामने बबीता की बाहों में बाहें डालकर डांस करता है। इस दौरान वहीं पर मौजूद बबीता का पति अय्यर जल भुनकर राख हो जाता है। अय्यर अपनी तरफ से तमाम कोशिश करता है कि वो बबीता को जेठालाल के साथ न जाने दे लेकिन उसकी हर कोशिश विफल होती है और उसके हाथ असफलता लगती है। गोकुलधाम के सभी लोग बबिता और जेठालाल के डांस को जमकर एन्जॉय करते हैं और जी खोलकर ताली बजाती हैं।

बता दें कि फिलहाल कोरोना वायरस के चलते तारक मेहता की शूटिंग रोक दी गई है। कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में ही नही बल्कि पूरे विश्व में है। अब तक भारत में इससे मरने वालों की संख्या 25 हो चुकी है वहीं 1000 से ज्यादा लोग इससे सक्रंमित हैं। सरकार ने इसके बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए 21 दिन के लिए पूरे भारत में लॉक डाउन कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हम छुट्टी मनाने गए थे, अचानक कोरोना के मरीज बढ़ने लगे, इतना डर गए कि…’, Quarantine से निकलीं सिंगर ने सुनाई आपबीती
2 TKSS: रवि किशन और मनोज तिवारी के चक्कर में पीछे रह गए निरहुआ, लोगों ने कहा, रिक्शे वाले को प्लेन की क्या जरूरत
3 TMKOC: बबिता के सामने आई जेठा लाल की ऐसी तस्वीर, देख कर पानी-पानी हुए गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक
आज का राशिफल
X