ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: मच्छरदानी का बहाना बना बबीता जी के पास पहुंचा जेठा लाल

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: जेठा लाल अपनी फेवरेट पड़ोसन बबीता के कितने बड़े दीवाने हैं ये बात किसी से छुपी नहीं है। लेकिन एक बार तो जेठा लाल ने हद कर दी, जब वो आधी रात बबीता से मिलने मच्छरदानी के बहाने उनके घर...

TMKOC: बबीता से मिलने पहुंचे जेठा लाल

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शोज में से एक तारक मेहता…में जेठा लाल बबीता से मिलने के लिए हर हद को पार कर सकता है। इसका एक उदाहरण तब सामने आया जब एक बार जेठा लाल बबीता के घर में उनसे आधी रात मिलने चला गया। इस दौरान जेठा लाल ने बबीता और अय्यर के घर की बैल बजाई तो दोनों मियां-बीवी (बबीता-अय्यर) जेठा लाल को आधी रात अपने घर पर देख कर दंग रह गए। इस दौरान अय्यर, जेठा लाल से पूछते हैं कि इतनी रात गए तुम मेरे घर कैसे क्या हुआ सब ठीक तो है।

इस पर जेठा लाल बहुत धीमी आवाज़ में कहते हैं कि आपकी नींद खराब करने के लिए माफी चाहता हूं। लेकिन घर में जो बच्ची है खुशी उसे मच्छर काट रहे थे, तो दया ने कहा, कहीं से भी मच्छरदानी लेकर आओ बच्ची को मच्छर काट रहे हैं, लेकिन आधी रात को सभी दुकानें बंद होंगी। इसलिए मैं आपके घर मच्छरदानी लेने आ गया। मुझे लगा सोसायटी में आपके पास तो होगी ही मच्छरदानी, इस पर बबीता मुस्कुरा देती हैं और कहती हैं कि आपने बिल्कुल सही किया, अय्यर कहीं से भी ढूंढ कर अभी आपको मच्छरदानी जरूर दे देगा।

जिसके बाद जेठा लाल और बबीता दरवाजे पर खड़े होकर बात करने लग जाते हैं। लेकिन अपनी आदत से मजबूर जेठा लाल वहां भी मौका नहीं चूकते और अय्यर के अंदर जाते ही बबीता से फ्लर्ट करना शुरू कर देते हैं। जेठा लाल अपने सपनों की रानी से कहते हैं, बबीता जी आधी रात को नींद से जागी हैं आप फिर भी कितना चमक रही हैं। आपके चेहरे पर कितना फ्रेश लग रहा है। जेठा लाल से अपनी तारीफ सुनकर बबीता मुस्कुरा कर अपनी निगाहें नींचे कर लेती हैं। इससे जेठा लाल का दिल बाग-बाग हो जाता है।

वहीं उसके बाद कुछ ही देर में अय्यर मच्छरदानी लेकर आ जाता है। जिसके बाद जेठा लाल एक बार फिर उन लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए चला जाता है। बता दें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल पिछले लगभग 12 सालों से टीवी पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। लेकिन इस वक्त देश भर में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन है। ऐसे में सभी शोज और फिल्मों की शूटिंग फिलहाल के लिए रुकी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mahabharat 12th May Episode online Updates: अश्वत्थामा ने छोड़ा उत्तरा की गर्भ में ब्रह्मस्त्र, भगवान श्री कृष्ण ने बचाए नवजात शिशु के प्राण
2 जब मिथुन चक्रवर्ती के सामने लड़ पड़े थे कृष्णा-सुदेश लहरी, मजाक बताकर बाद में संभाली बात
3 आर्थिक तंगी से गुजर रहीं नागिन-4 की एक्ट्रेस, बोलीं- शूटिंग बंद होने से EMI चुकाने तक के पैसे नहीं
ये पढ़ा क्या?
X