ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta ka Ooltah chashmaah: अमिताभ बच्चन को सोसायटी में देख दंग रह गए गोकुलधाम वासी, जेठा लाल ने कहा…

Taarak Mehta Ooltah Chashmaah: गोकुलधाम सोसायटी में पहुंते बिग बी तो देख कर दंग रह गए सभी गोकुलधाम वासी किसी ने छुए पैर तो कोई बिग बी को बोलकर दिखा रहा उन्हीं के डायलॉग..

TMKOC: अमिताभ बच्चन को देख उड़े जेठा लाल के होश

Taarak Mehta Ooltah Chashmaah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो कॉमेडी की दुनिया को वो सीरियल है, जिसमें बड़े से बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी शिरकत कर चुके हैं। इस शो के सभी कैरेक्टर से एक से बढ़कर एक हैं और फैंस का उन्हें काफी प्यार मिलता रहा है। यही कारण हैं कि पिछले 11 सालों से भी अधिक समय से ये शो सभी को हंसा और गुदगुदा रहा है। गुजराती लेखक तारक मेहता की किताब पर आधारित इस सीरियल की खास बात ये है कि ये बिना फूहड़ता परोसे भी लोगों का मनोरंजन करने में कामयाब है।

एक बार शो में दिखाया गया था कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म भूतनाथ का प्रमोशन करने शो में पहुंचे थे। इस दौरान वो अदृश्य हो कर यहां आए थे और उनके साथ आया एक बच्चा गोकुलधाम वासियों से कहता है कि यहां भूतनाथ आए हैं। इस पर सभी गोकुलधाम वासी उस बच्चे की बात मानने से इनकार कर देते हैं। एक तरफ अय्यर कहते हैं कि साइंस किसी भूतप्रेत में नहीं मानती, तो वहीं दूसरी तरफ तारक मेहता कहते हैं कि अगर सच में भूतनाथ हैं तो हमें दिख क्यों नहीं रहे।

इसके बाद बच्चा भूतनाथ यानि अमिताभ बच्चन से कहता है कि सबके सामने आ जाओ। इसके बाद अमिताभ अपने असली रूप में सबके सामने आ जाते हैं। वहीं जैसे ही सभी गोकुलधाम वासी अमिताभ बच्चन को सोसायटी में देखते हैं उनकी आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। कोई भी इस बात पर यकीन ही नहीं कर पाता की महानायक उनकी गोकुलधाम सोसायटी में आए हैं। क्या जेठा लाल और क्या बबिता सभी अमिताभ बच्चन को देख कर दंग रह जाते हैं।

इस दौरान अमिताभ बच्चन टप्पू सेना से बच्चों के लिए बनी फिल्म भूतनाथ देखने का आग्रह करते हैं, तो वहीं उत्साही जेठा लाल बिग बी से कहते हैं कि वो उनके बहुत बड़े फैन हैं और उनके स्टाइल में बोलना उन्हें बहुत पसंद है। अमिताभ को गोकुलधाम सोसायटी में देख सभी लोग उनको काफी मान-सम्मान देते हैं और कहते हैं कि आज हमारी सोसायटी के भाग्य खुल गए जो खुद सदी के महानायक यहां आए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: ‘मेरी कहां हिम्मत जो काम वाली बाई के पीछे भाग सकूं’, शाहिद कपूर ने सुनाया किस्सा
2 Taarak Mehta ka Ooltah chashmaah: बबिता के प्यार में डूबे जेठा लाल ने दिल की बात करने की ठानी, सुनकर उड़े तारक मेहता के होश
3 ‘मुझसे शादी करोगे’ को लेकर पहली बार बोलीं शहनाज, कहा- शो कर बहुत बड़ी गलती की, परिवार भी…
ये पढ़ा क्या?
X