गरबा करते हुए गोकुलधाम सोसायटी में कदम रखेंगी दया भाभी- असित मोदी ने दिया दया बेन की एंट्री का संकेत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शो की जान मानी जाने वाली 'दया बेन' (Daya Ben) नहीं नजर आ रही हैं। हालांकि, हाल ही में उनकी एंट्री को लेकर शो के निर्माता असित मोदी ने संकेत दिया है और बताया कि वह कब एंट्री कर सकती हैं।

Tmkoc, Asit Modi, असित मोदी, तारक मेहता, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, Disha Vakani, दिशा वकानी, Disha Vakaniतारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी और एक्ट्रेस दिशा वकानी (फोटो सोर्स- @disha_vakani247, @Asitmodi)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। इस शो ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कैसे अलग-अलग परिवार और अलग राज्य के होने के बाद भी लोग एक-दूसरे के साथ मिलकर रह सकते हैं, इस शो ने यह बखूबी सिखाया है। हालांकि, बीते कुछ सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शो की जान मानी जाने वाली ‘दया बेन’ (Daya Ben) नहीं नजर आ रही हैं। उनकी एंट्री को लेकर अटकलें भी लगाई जा रही थीं कि वह जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं। वहीं, दूसरी और अब खुद शो के निर्माता असित मोदी ने भी दया बेन की एंट्री को लेकर संकेत दिये हैं।

असित मोदी का सरप्राइज- असित मोदी (Asit Modi) ने दया बेन की एंट्री का संकेत 22 अप्रैल को आए एपिसोड में दिया। दरअसल, असित मोदी ने गोकुलधामवासियों से किसी सरप्राइज की बात की थी, जिसे लेकर भिड़े से लेकर जेठा लाल, बबीता, अय्यर, तारक और अंजली भी सरप्राइज को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। सभी यह जानने की बहुत कोशिश करते हैं कि आखिर सरप्राइज है क्या? तभी पोपटलाल असित मोदी को कॉल करते हैं और पूछते हैं कि सरप्राइज क्या है। हालांकि, असित मोदी ने पोपटलाल को बताने से मना करते हुए कहा कि वह सुबह 11 बजे से पहले किसी को कुछ नहीं बताएंगे।

गोकुलधामवासियों पर बनी एनिमेटेड सीरीज- असित मोदी के सरप्राइज के बारे में जानने के लिए बबीता और अय्यर भी जेठालाल के घर पर पहुंच जाते हैं। वहीं, कुछ ही देर बात जेठालाल के साथ-साथ बाकी गोकुलधामवासियों को एक वीडियो लिंक मिलता है, जो कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एनिमेटेड कार्टून का ट्रेलर होता है। इसके तुरंत बाद ही असित मोदी भी सबको कॉल करते हैं और गोकुलधान सोसायटी पर बनी एनिमेटेड सीरीज के बारे सबके विचार जानने की कोशिश करते हैं।

 

कोरोना के बाद होगी एंट्री- गोकुलधाम सोसायटी पर बनी एनिमेटेड सीरीज को लेकर सभी वासियों ने असित मोदी का धन्यवाद किया। इसी बीच असित मोदी ने दया बेन की शो में वापसी को लेकर हिंट दिया और जेठालाल से कहा, “कोरोना काल खत्म होने के बाद दया भाभी गोकुलधान सोसायटी में गरबा खेलते हुए कदम रखेंगी।”

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी ने दया बेन का किरदार अदा किया था। उनकी वापसी को लेकर असित मोदी ने इंडियन एक्सप्रेस को दिये इंटरव्यू में भी बातचीत की थी. उन्होंने कहा था, “जितना ऑडियंस दिशा वकानी को दया के रूप में वापसी करते देखना चाहती हैं। मैं भी चाहता हूं कि वह जल्द ही शो पर वापस आ जाएं।”

Next Stories
1 ‘श्रीमान जी-श्रीमती जी’ के इस बेहद पॉपुलर एक्टर की वजह से शुरू हुआ था TMKOC, असित मोदी ने सुनाया यादगार किस्सा
2 रोमांटिक सीन पर ऐश्वर्या देती हैं कोई सलाह? कपिल शर्मा के इस सवाल पर अभिषेक बच्चन ने ऐसे किया था रिएक्ट
3 सेट पर एक- दूसरे को देखते तक नहीं थे जया प्रदा और श्रीदेवी, याद कर भावुक हुईं जया, बताई पूरी कहानी
आज का राशिफल
X