ताज़ा खबर
 

TMKOC: ‘जेठालाल’ के कहने पर ‘नट्टू काका’ को मिली थी तारक मेहता…में जगह; घनश्याम नायक ने सुनाया किस्सा

नट्टू काका यानि घनश्याम नायक तारक मेहता शो में जल्द वापसी करने वाले हैं। तारक मेहता की पूरी टीम और फैन्स उनके जल्द स्वस्थ होकर शो में वापस आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

taarak mehta ka oolta chashma,nattu kaka, ghanshyam nayakघनश्याम नायक को ‘नट्टू काका’ से पहले कोई दूसरा किरदार ऑफर हुआ था

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक के शो में न होने पर सभी फैन्स उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। उनका डायलॉग ‘आपने मुझे कुछ कहा?’ और ‘सेठजी, मेरी पगार कब बढ़ाओगे?’ सुनने के लिए दर्शक इंतज़ार में हैं, लेकिन इसके लिए दर्शकों का इंतज़ार थोड़ा और लंबा होने वाला है। Mayapuri Cut से बातचीत में घनश्याम नायक ने शो में वापस आने से लेकर तारक मेहता से जुड़े कई बातों का जवाब दिया है।

जेठालाल के कहने पर मिला नट्टू काका का किरदार –  घनश्याम नायक ने बातचीत में यह खुलासा किया कि पहले उन्हें किसी और किरदार के लिए साइन किया गया था। लेकिन जब स्क्रिप्ट के गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में बुजुर्ग किरदार वाली बातें आईं तो  इसके लिए एक अच्छे कलाकार की तलाश होने लगी। दिलीप जोशी यानि जेठालाल ने शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी को सुझाव दिया कि नट्टू काका की भूमिका के लिए घनश्याम नायक सबसे बेहतर विकल्प होंगे। फिर क्या था, उनके किरदार को रोचक बनाकर तारक मेहता के शो में नट्टू काका की एंट्री हुई जो खूब पसंद की गई और अब भी लोग इस किरदार को बहुत प्यार देते हैं।

शो में कब वापसी कर रहे हैं नट्टू काका – तारक मेहता शो के फैन्स को पता ही होगा कि उनके प्यारे नट्टू काका यानि घनश्याम नायक की गले की सर्जरी हुई है जिस कारण वो शो से दूर हैं। सर्जरी के जरिये उनके गले से 8 गांठों को निकाला गया है। इसके बारे में घनश्याम नायक ने बताया, ‘ 8 गांठों को निकाला गया और मुझे सच में नहीं पता इतनी गांठे कैसे बनीं। उन सभी गांठों को आगे की जांच के लिए भेज दिया गया है। मुझे ईश्वर में विश्वास है, जो भी करेगा अच्छा ही करेगा।’ शो में वापस आने के सवाल पर वो कहते हैं, ‘ मेरी टीम कहती है कि वो सेट पर मेरा इंतज़ार कर रही है। लेकिन मुझे अस्पताल से निकलने के बाद एक महीने के आराम की सलाह दी गई है। इसलिए, कम से कम नवरात्रि से पहले शूट पर जाना मेरे लिए मुश्किल होगा।’

बॉलीवुड में भी नाम कमा चुके हैं नट्टू काका- नट्टू काका ने महज़ 7 साल की उम्र में ही बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने 1960 की फिल्म ‘मासूम’ में सत्येन बोस के निर्देशन में काम किया था। बाद में घनश्याम नायक ने कई फिल्मों में काम किया जिसमें हम दिल दे चुके सनम, तेरे नाम, चोरी – चोरी, खाकी आदि शामिल हैं। उन्होंने गुजराती फिल्में भी की हैं और वो 350 से ज़्यादा धारावाहिकों में काम कर चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 32 साल से जी रहे हैं वहम में- महाभारत के ‘भीष्म पितामह’ मुकेश खन्ना पर ‘धर्मराज’ गजेंद्र चौहान का पलटवार
2 Bigg Boss 14: जब 6 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़ गए थे कुमार सानू, बेटे ने बिग बॉस में बयां किया दर्द
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में लौटना चाहती हैं पुरानी ‘अंजलि भाभी’, प्रोड्यूसर बोले- अब संभव नहीं; वजह भी बताई
ये पढ़ा क्या?
X