ताज़ा खबर
 

स्वामी ओम की बिग बॉस के लिए ऑडिशन टेप लीक, कहा- विश्व शांति के लिए घर में आना चाहता हूं

मैं 22 घंटे विश्व के लिए काम करता हूं। इसलिए मेरे पास टीवी, फिल्मों के लिए वक्त नहीं होता।

बिग बॉस सीजन 10 में शामिल हुए ओम स्वामी (Photo Source: Twitter/BIGG BOSS)

बिग बॉस के दसवें सीजन में किसी एक प्रतिभागी की सबसे ज्यादा चर्चा है तो वो है स्वामी ओम। आप उन्हें पसंद करें या ना करें नजरअंदाज नहीं कर सकते। घर के सभी सदस्य उनसे तंग आ चुके हैं। होस्ट सलमान खान हर हफ्ते स्वामी ओम को फटकार लगाते हैं। अब स्वामी ओम के ऑडिशन का टेप भी वायरल हो रहा है। इस टेप में स्वामी ओम बता रहे हैं क्यों वो बिग बॉस में शामिल होना चाहते हैं।

स्वामी ओम से जब पूछा गया कि आपने बिग बॉस के पुराने सीजन आपने देखे हैं। तो इस सवाल के जवाब में स्वामी ओम कहते हैं मेरे पास वक्त नहीं होता। मैं 22 घंटे विश्व के लिए काम करता हूं। इसलिए मेरे पास टीवी, फिल्मों के लिए वक्त नहीं होता। इसके बाद उनसे पूछा गया कि तो आपको इस शो की तरफ क्या आकर्षित किया।। इसके जवाब में स्वामी ओम ने कहा कि आपके शो में कुछ सेलिब्रिटी भाग लो चुके हैं। वो मेरे भक्त भी है। तो जब आपकी कंपनी ने मुझसे संपर्क किया तो मैंने उनसे पूछा इस शो में जाने से दुनिया का कोई भला होगा। तो उन्होंने कहा स्वामी जी जो विश्व को शांति का संदेश आप देना चाहते वो इससे जाएगा। और बिग बॉस के लोग वो बहुत मेहनत करते है। लेकिन उस हिसाब से बिग बॉस को टीआरपी नहीं मिली है। आपके जाने से टीआरपी मिल जाएगी क्योंकि आपकी फोलोइंग बहुत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App