swami om return in bigg boss house - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: एक दिन बाहर बिता बिग बॉस के घर लौटे चोरी के आरोपी ओम स्वामी, मनवीर ने लगाई लताड़

स्वामी ओम को घरवालों से आखिरी मुलाकात किए बिना 'बिग बॉस' का घर छोड़ने को कहा गया था।

Author December 6, 2016 7:36 AM
स्वामी ओम बिग बॉस के घर वापस लौट आए हैं।

बिग बॉस के घर से स्वामी ओम का आना जाना लगा हुआ है। करीब एक दिन घर से बाहर रहने के बाद स्वामी ओम मंगलवार के एपिसोड में वापस लौट आए। इससे पहले के एपिसोड में स्वामी ओम को घरवालों से आखिरी मुलाकात किए बिना ‘बिग बॉस’ का घर छोड़ने को कहा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाबा के खिलाफ जो गैर जमानती वारंट जारी हुआ था, उसे रद्द कर दिया गया है। जिसके चलते उन्होंने बिग बॉस के घर में वापसी की है। बाबा के घर छोड़ने पर सभी घरवाले वापस बड़े खुश थे लेकिन अब उनका वापस आ जाने से घरवाले थोड़ी सोच में पड़ गए। खासतौर पर मनवीर स्वामी ओम के आने का मजाक उड़ाते दिखे उन्होंने कहा कि क्या है ये बिग बॉस का घर है या प्राॉपर्टी डिलर का ऑफिस, जब चाहे आओ जब चाहे जाओ………….. इसके बाद मनवीर पूछते है कि क्या मैं बाहर लोकप्रिय हुआ तो बाबा कहते हैं कि तुम्हारा तो नहीं पता लेकिन मैं तो हो गया……..  बाहर की दुनिया में मेरा बहुत नाम हैं। साथ ही स्वामी ओम कहते हैं कि बाहर लोगों का कहना है कि वे अगर घर से बहर हो जायेंगे तो ऑडियंस बिग बॉस देखना छोड़ देंगे। इस बात मनवीर जमकर स्वामी ओम की लताड़ लगाते हैं।  इससे कुछ दिनों पहले भई बाबा को घर से बेघर करके सीक्रेट रूम में रख दिया गया था। फिर कुछ दिनों बार उनकी घर में एंट्री हो गई थी।

बिग बॉस के घर में वापस आने पर प्रियंका काफी खुश नजर आती हैं और उनके गले लग कर काफी रोती भी है। मनवीर और मोना इस बात से परेशान हैं कि अब मनु को भी वापस आ जाना चाहिए। ओमजी प्रियंका को कहते हैं कि वो बिग बॉस को स्पेशली कहकर आये हैं कि उन्हें और प्रियंका को शो के अंत तक सेफ रखे। इस हफ्ते के नॉमिनेशन राउंड में प्रियंका जग्गा, बानी, नितिभा कौल, रोहन, लोपा, मनवीर,साहिल नॉमिनेट किए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App