ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट का दावा, ‘शिल्पा शिंदे मेरी वजह से शो जीतीं’

बिग बॉस सीजन 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने शिल्पा को लेकर एक दावा किया है। स्वामी ओम का कहना है कि उन्होंने शिल्पा को जीताने की सिफारिश की थी।

Author नई दिल्ली | January 19, 2018 3:03 PM
बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट और बिग बॉस 11 की विनर स्वामी ओम।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले हो चुका है। शो की विनर ट्रॉफी भी ‘भाबी जी घर पर हैं’ की पूर्व ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे के नाम हो चुकी है। इसी दौरान बिग बॉस सीजन 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने शिल्पा को लेकर एक दावा किया है। स्वामी का कहना है कि शिल्पा शिंदे उनकी वजह से शो की विनर बनीं। बिग बॉस का सीजन 11 काफी विवादों में रहा। शो में होने वाली शिल्पा और हिना खान आपस में लड़ाई करते भी नजर आ चुकी हैं। शिल्पा और हिना की लड़ाई ने दर्शकों का ध्यान खींचा था।

बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं और अब उन्होंने बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे को लेकर दावा किया है। सोशल मीडिया में स्वामी में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में स्वामी ओम कहते नजर आ रहे हैं, ”शिल्पा उनकी धर्मपुत्री हैं। शिल्पा बिग बॉस में जाना नहीं चाहती थीं यह बात उन्होंने अपने भाई आशु को भी बताई थी। सलमान खान ने कहा था कि शिल्पा का नाम खराब नहीं होना चाहिए और उन्हें कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए।”

Shilpa Shinde, Shilpa Shinde and Hina Khan, Hina Khan and Shilpa, Shilpa Shinde Interview, Bigg Boss 11, Bigg Boss Shilpa Shinde, Shilpa Shinde Movie Bigg Boss 11 Winner: शिल्पा शिंदे

स्वामी ओम का कहना है कि, ”उन्होंने सलमान खान से शिल्पा शिंदे को शो जीताने की सिफारिश की थी।” स्वामी ओम अपनी विवादित टिप्पणी के कारण अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। बिग बॉस 10 के शो के दौरान भी स्वामी ओम ने कंटेस्टेंट्स से लड़ाई-झगड़ा करते नजर आ चुके हैं। स्वामी ओम की हरकतों के कारण बिग बॉस 10 के सदस्य स्वामी को पसंद नहीं करते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App