ताज़ा खबर
 

सूर्यपुत्र कर्ण की द्रौपदी पंखुड़ी अवस्थी से शादी कर सकते हैं कर्ण ‘गौतम रोडे’

इन दिनों पंखुड़ी जहां स्टार प्लस के अपने शो 'क्या कसूर है अमला का' में अमला के किरदार में नजर आ रही हैं वहीं गौतम बॉलीवुड फिल्म अक्सर 2 में नजर आने वाले हैं।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 4:51 PM
सूर्यपुत्र कर्ण में कर्ण के किरदार में नजर आने वाले गौतम रोडे और इसी शो में उनकी कोस्टार रही पांखुरी अवस्थी की इन दिनों शादी की चर्चाओं जोरों पर हैं।

सूर्यपुत्र कर्ण में कर्ण के किरदार में नजर आने वाले गौतम रोडे और इसी शो में उनकी कोस्टार रही पंखुड़ी अवस्थी की इन दिनों शादी की चर्चाओं जोरों पर हैं। खबरों के अनुसार ये दोनों न सिर्फ रिलेशनशिप में हैं बल्कि जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। गौतम के माता पिता ने भी इस रिश्ते के लिए हां कर दी है। इन दिनों पंखुड़ी जहां स्टार प्लस के अपने शो ‘क्या कसूर है अमला का’ में अमला के किरदार में नजर आ रही हैं वहीं गौतम बॉलीवुड फिल्म अक्सर 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ जरीन खान और अभिनव कोहली भी नजर आएगें।

मनोरंजन वेबसाइट स्पॉटबॉय के अनुसार गौतम ने शादी के लिए पंखुड़ी को प्रपोज भी कर दिया है। गौतम अभी 40 साल के हैं जबकि पंखुड़ी लगभग 26 साल की हैं। हालांकि इन दोनों ने अपने रिश्ते को गुप्त रखा है। हाल ही में पंखुड़ी गौतम की मां से भी मिली हैं और उन्होंने अपना घर भी गौतम के घर के पास ही चारकोप, मुंबई में शिफ्ट कर लिया है। हालांकि पंखुड़ी ने इस बारे में बात करते हुए कहा “जब इस बारे में बात करने लायक कुछ होगा तब जरूर बात की जाएगी।”

View this post on Instagram

Asa's party! 😊

A post shared by Pankhuri Awasthy (@pankhuri313) on

बॉलीवुड लाइफ को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा “नहीं मैं नहीं….ये इस बारे में बात करने के लिए सही टाइम नहीं है। जहां कहीं भी इस बारे में बोलना होगा मैं जरूर बात करुंगी। अभी, यहां कुछ भी नहीं है। जो कुछ भी है यही …..और आप इस पर क्या बात कर सकते हैं।

पंखुड़ी ने सूर्यपुत्र कर्ण में द्रौपदी का किरदार निभाया था जबकि गौतम कर्ण के किरदार में दिखे थे। गौतम इस समय अक्सर 2 की शूटिंग कर रहे हैं और वो जल्द ही वो एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आएगें जिसमें वो भगत सिंह और एक यंग लड़के के डबल रोल में नजर आएगें। पंखुड़ी लखनऊ से ताल्लुक रखती हैं और उन्होंने इससे पहले टीवी शो रजिया सुल्तान में भी काम किया था। पंखुड़ी शाहरुख खान को अपना फेवरेट एक्टर बताती हैं। वहीं गौतम 1995 से टीवी पर एक्टिव हैं। ‘जश्न प्यार का’ से उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने नच बलिए 6 भी होस्ट किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App