ताज़ा खबर
 

एकता कपूर के शो ‘हक से’ में नजर आएंगी सुरवीन चावला, राजीव खंडेलवाल से करेंगी रोमांस

एक्ट्रेस सुरवीन चावला बहुत जल्द नए शो के साथ वापसी करने जा रही हैं। वह एकता कपूर के शो हक से में एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ दिखाई देंगी।

Author नई दिल्ली | January 11, 2018 7:25 PM
एकता कपूर की नई वेब सीरीज हक से में राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आएंगी सुरवीन चावला।(Photo Source: Twitter)

एक्ट्रेस सुरवीन चावला हाल ही में गुपचुप ढ़ग से की गई शादी को लेकर काफी चर्चा में रहीं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपनी दो साल पुरानी शादी का राज सबके सामने खोला था। वह पिछले काफी समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर रही हैं और अब अपने नए शो के साथ एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। शादी के बाद सुरवीन एकता कपूर के शो से वापसी करेंगी। इस शो का नाम हक से है जो कि एक डिजिटल शो होगा। सुरवीन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आएंगी। इस शो में सुरवीन और राजीव के साथ पारुल गुलाटी, आंचल शर्मा और नेक्षा रंगवाल भी लीड रोल में नजर आएंगी।

हेट स्टोरी 2 की इस बोल्ड ऐक्ट्रेस ने 2 साल पहले की गुपचुप ढंग से शादी, देखें तस्वीरें

एएलटीबालाजी का नया शो लिटिल वुमेन से प्रेरित है। ये शो कश्मीर की पृष्ठभूमि पर बनाया गया है। शो में चार बहनों के रिश्तों को दिखाया जाएगा। इस शो का प्रोमो हाल ही में लॉन्च किया गया है। शो के प्रोमो में सुरवीन काफी स्ट्रॉन्ग किरदार निभाती दिख रही हैं। शो में मेहर, जन्नत, बानो और अमल के बीच की बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा। उन्हें कश्मीर में रहते हुए वहां की परिस्थिती से अलग काम करने के बाद के परिणामों को फेस करते भी दिखाया जाना है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 20099 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback

पार्च्ड और हेट स्टोरी 2 जैसी फिल्मों में बोल्ड नजर आने वाली सुरवीन को इस शो में राजीव के साथ रोमांस करते दिखाया जाएगा। शो के सह-संस्थापक विराज कपूर का कहना है कि इसकी स्क्रीप्टिंग से लेकर राजीव और सुरवीन को कास्ट करने तक की पूरी प्रक्रिया में उन्हें करीब दो साल का समय लगा है। बता दें एकता इन दिनों अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई नए शो लेकर आने की तैयारी में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App