ताज़ा खबर
 

Superstar Singer 2019 Grand Finale Live Streaming: कैसे और कहां देखें ‘सुपरस्टार सिंगर’ का ग्रैंड फिनाले, मोबाइल पर ऐसे चलाएं लाइव स्ट्रीमिंग..

Superstar Singer 2019 Grand Finale Winner Name, Live Streaming: आज की शाम होगी धमाकेदार क्योंकि आज यानी 6 अक्टूबर को सुपरस्टार सिंगर के विनर की घोषण की जाएगी। आज के ग्रैंड फिनाले में कॉमेडी का भी तड़का लगने वाला है। कौन होगा इस बार शो का विनर जानने के लिए जुड़े रहें जनसत्ता.कॉम अपडेट्स के साथ। 

Author Updated: October 6, 2019 2:23 PM
Superstar Singer 2019: शो का आज ग्रैंड फिनाले है

Superstar Singer 2019 Finale Winner Name, Live Streaming: आज की रात यानी रविवार  रात 6 अक्टूबर बेहद खास होने वाली है। सोनी टीवी के शो सुपरस्टार सिंगर का आज ग्रैंड फिनाले है। शो में आरोही, निष्ठा, अंकोरा और बीरेन जैसे सिंगर्स अपनी गजब की सिंगिंग से श्रोताओं को अपना फैन बना चुके हैं। शनिवार को शो का प्री ग्रैंड फिनाले था। आज शो में एक से एक धमाकेदार परफॉर्मेंस से दर्शक दंग नजर आए। शनिवार शो में अपने गुरु नितिन के साथ कोलकाता की कंटेस्टेंट प्रीती भट्टाचार्जी ने बोले चुड़ियां गाने को काफी खूबसूरती से गाया। गुरु के लिए प्रीती ने एक हुडी टीशर्ट भी गिफ्ट की। वहीं प्रीती के परफॉर्मेंस पर जजेज ने काफी तारीफ की। ग्रैंड फिनाले की तैयारी को लेकर प्रीती ने कहा कि ‘जिंदगी में इतना बड़ा स्टेज कभी नहीं देखा था…’

हर्षित ने अपने कैप्टन के साथ मिलकर काफी शानदार परफॉर्मेंस दिया। वहीं हर्षित ने गोविंदा के गाने यूपी वाला ठुमका लगाऊं गाने पर काफी मस्तीभरा डांस किया। प्री ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेंट माउली ने मेघा रे गाना गा कर मंच पर समा बांध दिया। गाना खत्म होने के बाद जजेस ने काफी सराहना की।  अब 6 अक्टूबर को सुपरस्टार सिंगर का महामुकाबला होगा। इस शो का लाइव मजा उठाने के लिए आप इसका टीवी पर लाइव प्रसारण रात 8 बजे देख सकते हैं। अगर आप घर में नहीं हैं और किसी वजह से शो को नहीं देख पाएंगे ये सोच रहे हैं तो चिंता मत कीजिए। आप सुपरस्टार सिंगर शो का ग्रैंड फिनाले अपने फोन के जरिए लाइव स्ट्रीमिंग पर भी देख सकते हैं।

इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है। बस अपने फोन में आपको डाउनलोड करना होगा सोनी लिव ऐप (Sony Liv) इसके बाद लॉगइन कर के आप इस शो का मजा उठा सकते हैं। अगर आप टाटा स्काई (Tata Sky) या एयरटेल (Airtel) सेट टॉप बॉक्स के यूजर हैं तो आपको अपने फोन में इस शो को देखने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। बस आपको अपने फोन में टाटा स्काई या एयरटेल ऐप को डाउनलोड करना होगा। बस आपका अकाउंट रीचार्ज होना चाहिए। इन ऐप्स को गूगल प्ले स्टोर के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘दया बेन’ का गरबा मिस कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, ‘गोकुलधाम सोसाइटी’ में Disha Vakani की होगी ग्रैंड री-एंट्री!
2 Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar, October 5 Written Updates: इस कंटेस्टेंट से नाखुश हुए सलमान खान, नाम जान चौंक गए घरवाले
3 Weekend Ka Vaar, Bigg Boss 13, Oct 05 Preview: ‘गेट ऑउट ऑफ माय हाउस’ घरवालों पर बुरी तरह भड़के सलमान खान, कौन सा कंटेस्टेंट है निशाने पर?