ताज़ा खबर
 

कुछ नया करिश्मा नहीं दिखा सका सुनील ग्रोवर और सलमान खान का स्पेशल शो ‘सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट’

'सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट' कल यानि शनिवार को सोनी टीवी पर प्रसारित किया गया। शो का इंतजार सलमान खान और सुनील ग्रोवर के फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे थे।

Author नई दिल्ली | June 18, 2017 1:53 PM
दो घंटे का यह शो रात 10.30 से ऑन एअर हुआ। दिलचस्प यह है कि इसे ठीक द कपिल शर्मा शो के बाद प्रसारित किया गया।

‘सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट’ कल यानि शनिवार को सोनी टीवी पर प्रसारित किया गया। इस शो का इंतजार सलमान खान और सुनील ग्रोवर के फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे थे। बता दें कि दो घंटे का यह शो रात 10.30 से ऑन एअर हुआ। दिलचस्प यह है कि इसे ठीक  कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के बाद प्रसारित किया गया। कपिल और सुनील के फैंस इसे इन दोनों स्टार कॉमेडियन में जंग के तौर पर देख रहे थे।

बता दें कि सुपर नाइट विच ट्यूबलाइट को दो सीक्वेंस में तैयार किया गया था। शो के पहले भाग में सुनील ग्रोवर अपने लोकप्रिय कैरेक्टर डॉक्टर मशहूर गुलाटी और अली असगर नर्स लैला की भूमिका में नजर आए। डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी सुनील ने शो में सलमान खान का एक मेडिकल टेस्ट भी अपने ही निराले अंदाज में किया। इस दौरान सलमान खान और बाकी दर्शकों को बहुत हंसी आई। शो को लेकर कई सारे लोग इस बात की शिकायत कर रहे हैं कि इसमें कुछ भी नया नहीं था। शो में सुनील, असगर और बाकी अन्य कलाकार जो कुछ भी सलमान और सुहेल के साथ हंसी-मजाक कर रहे थे, वही सब अंदाज तो कपिल शर्मा के शो में भी था।


सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट में एक उल्लेखनीय बात यह भी रही कि टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस मौनी राय भी शो का हिस्सा बनीं। मौनी ने सलमान खान के गानों पर डांस भी किया। शो में टीवी डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर’ के विनर दित्या और अन्य दो कंटेस्टेंट मासूम और योगेश भी शामिल हुए थे। वहीं, शो के दूसरे भाग में सुनील ग्रोवर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट के रुप में सामने आए। सलमान खान और सुहेल इस दौरान काफी हंसते नजर आ रहे थे। दर्शकों को भी मजा आया होगा। लेकिन एक चीज की कमी यहां भी दिखी कि कहीं भी कुछ नए जोक्स नहीं दिखे।

शो में सबका ध्यान खींचने में सबसे ज्यादा सफल हुए कॉमेडियन संकेत भोसले। संकेत शो ने शो में ‘दत्त का दम’ को होस्ट भी किया। संकेत का यह कैरेक्टर सलमान खान के शो ‘दस का दम’ से प्रभावित था। संकेत ने इस दौरान अपनी कॉमेडी स्कील का भरपूर प्रदर्शन किया। जब वह एक्टर नील नितिन मुकेश और डिमोनेटाइजेशन को बोलने में हकलाते नजर आए तो ट्यूबलाइट के स्टार्स और आडियंस को बहुत हंसी आई।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App