ताज़ा खबर
 

‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ पर साबित हुआ, क्यों है सुनील ग्रोवर को कपिल के शो पर वापस जाने की जरूरत

सुनील के शो सुपर नाइट्स विद ट्यूबलाइट के आने से पहले कई तरह की खबरे आईं जिनमें कपिल ने सुनील को वापस आने के लिए कहा था। वहीं, इस दौरान कपिल की बनाई हुई कॉमेडियन टीम भी टूटती हुई नजर आई।
Author नई दिल्ली | July 11, 2017 17:44 pm
सुनील ग्रोवर अपना शो सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट लेकर दर्शकों के सामने आए। वहीं कपिल अपने द कपिल शर्मा शो के मंच से आज भी लोगों को हंसाते नजर आ रहे हैं। अब कपिल के पुराने कॉमेडी शो के आगे टिके रहना सुनील के सामने एक बहुत बड़ा चैलेंज है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर अपना अलग शो लेकर आ चुके हैं। सुनील के शो सुपर नाइट्स विद ट्यूबलाइट के आने से पहले कई तरह की खबरे आईं जिनमें कपिल ने सुनील को वापस आने के लिए कहा था। वहीं, इस दौरान कपिल की बनाई हुई कॉमेडियन टीम भी टूटती हुई नजर आई। इस बीच लोगों ने एक तरफ कपिल तो दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो को कंपेयर करना शुरू कर दिया।

इस दौरान सुनील ग्रोवर अपना शो सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट लेकर दर्शकों के सामने आए। वहीं कपिल अपने द कपिल शर्मा शो के मंच से आज भी लोगों को हंसाते नजर आ रहे हैं। अब कपिल के पुराने कॉमेडी शो के आगे टिके रहना सुनील के सामने एक बहुत बड़ा चैलेंज है। लेकिन हाल ही में टेलीकास्ट हुए सुनील ग्रोवर के शो से साबित होता है कि उन्हें कपिल के शो में वापस जाने की जरूरत है, आइए जानते हैं कैसे।

सलमान की ट्यूबलाइट रिलीज के अवसर पर सुनील ग्रोवर ने सलमान की ट्यूबलाइट को अपने कॉमेडी के मंच पर प्रमोट किया। इस दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और सोहेल खान सुनील ग्रोवर के शो सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट में कौन बनेगा करोड़पति भी खेलते नजर आए। सुनील ग्रोवर के फैंस की उनसे काफी एक्सपेक्टेशंस थी, जिन पर वे उन्हें खरे उतरते हुए नजर नहीं आए। इस दौरान ग्रोवर के शो पर कुछ नया और हटकर नहीं दिखा। इस शो में दर्शकों को शो के टाइटल सुपर नाइट्स विद ट्यूबलाइट की तरह कुछ सुपर देखने को नहीं मिला। ग्रोवर अपने शो में डॉ. गुलाटी के रूप में दिखाई दिए इस दौरान उन्होंने सलमान को ऑपरेशन टेबल पर भी लेटाया। लेकिन सलमान खान इस बीच बहुत अनकम्फर्टेबल और नॉट इंटरस्डेड टाइप दिखाई दिए।

वहीं इसके बाद दूसरे आइटम में ग्रोवर ने अमिताभ बच्चन का गेटअप लिया। यह तो पहले भी हो चुका है। सुनील ने इसके बाद सलमान और सोहेल के साथ कौन बनेगा करोड़पति खेला। वहीं कपिल का शो छोड़कर आए स्टैंडअप कॉमेडियन संकेत भोंसले ने संजय दत्त की एक्टिंग करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान इस शो के कॉन्सेप्ट में दर्शकों को कुछ नया देखने को नहीं मिला। यह सब दर्शक कपिल शर्मा के शो पर पहले भी देख चुके हैं। ग्रोवर के शो से लोगों को काफी उम्मीदें थी। लेकिन सुनील ग्रोवर के शो सुपर नाइट्स में उन्हें कुछ खास करते हुए नहीं देखा गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.