ताज़ा खबर
 

Super Dancer Chapter 3 की Winner बनीं रूपसा बतब्याल, ट्रॉफी के साथ मिला 15 लाख का इनाम

Super Dancer Chapter 3 Winner: शो के ग्रैंड फिनाले में मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया और जावेद अली ने भी अपना परफॉर्मेंस दिया। वहीं शो की जज रहीं शिल्पा शेट्टी ने भरतनाट्यम कर लोगों का दिल जीत लिया।

ट्रॉफी के साथ सुपर डांसर चैप्टर 3 की विनर रूपसा बतब्याल। (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया)

Super Dancer Chapter 3 Winner: टीवी का मशहूर डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 के कई महीनों के कड़े मुकाबले के बाद इसको अपना विनर मिल गया। इस बार शो की विनर कोलकाता की रहने वाली 6 साल की रूपसा बतब्याल बनीं। इस जीत के बाद रूपसा को 15 लाख रुपए का इनाम के साथ सुपर डांसर की ट्रॉफी दी गई। सुपर डांसर की ट्रॉफी जीतने के बाद रूपसा ने कहा- ‘मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने सुपर डांसर चैप्टर 3 की ट्रॉफी जीती है। मैं डांस से प्यार करती हूं और इसे आगे करना जारी रखूंगी। मैं अब कोलकाता वापस जाउंगी जिससे मैं अपनी जीत अपने परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट कर सकूं।’

शो के ग्रैंड फिनाले में मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया और जावेद अली ने भी अपना परफॉर्मेंस दिया। वहीं शो की जज रहीं शिल्पा शेट्टी ने भी ग्रैंड फिनाले में अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों इंटरनटेन किया। शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान भरतनाट्टयम भी किया। शिल्पा शेट्टी का परफॉर्मेंस देख कर अनुराग बासू ने कहा कि उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करनी चाहिए। इसके अलावा गीता ने कहा कि अगर वे कभी फिल्म बनाती हैं तो फिर शिल्पा को जरूर कास्ट करेंगी।

बता दें सुपर डांसर के तीसरे सीजन के फाइनल में रूपसा बतब्याल, तेजस वर्मा सहिता सक्षम शर्मा, जयश्री गोगोई और गौरव सर्वण ने अपनी जगह बनाई थी। फाइनल का मुकाबला काफी कड़ा था। सभी फाइनलिस्ट अपने परफॉर्मेंस से एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आए थे। पूरे सीजन में रूपसा अपने डांस से जज सहित लोगों का दिल जीतते आईं थीं ऐसे में उनके फाइनल की राह काफी आसान बनीं। वहीं इस शो को अब सुपर स्टार सिंगर सिंगिंग रिएलिटी शो रिप्लेस करेगा। इस शो में 15 साल से नीचे के बच्चे अपना सिंगिंग हुनर दिखाते नजर आएंगें। शो को मशहूर सिंगर अल्का याग्निक, कंपोजर हिमेश रेशमियया ओर गायक जावेद अली जज करते नजर आएंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Divya Drishti 23th June Preview Episode: तो क्या हमेशा के लिए अलग हो गईं रक्षित-दृष्टि की राहें? अंजान ने बिछाया पिशाचनी के लिए ये जाल
2 Disha Vakani की वापसी पर सामने आई ये खबर, ‘तारक मेहता..’ शो के फैन्स को लगा झटका!
3 Kundali Bhagya Spoiler Alert: करण के दूर होने से बौखलाई प्रीता ने शर्लिन को मुंह पर दे डाला ये चैलेंज, अब आएगा मजा
ये पढ़ा क्या?
X