ताज़ा खबर
 

Super Dancer Chapter 3: शिल्पा शेट्टी ने मिलाने के लिए बढ़ाया तो शख्स ने पकड़ लिया हाथ, छुड़ाना हुआ मुश्किल

Super Dancer Chapter 3: शो में शिल्पा शेट्टी का एक फैन भी सामने आया, फैन ने शिल्पा से हाथ मिलाने की दरख्वासत की। वहीं शिल्पा को इस ख्वाहिश को पूरा करना मेहंगा पड़ गया!

शिल्पा शेट्टी रिएलिटी शो Super Dancer Chapter 3 में

Super Dancer Chapter 3: डांस रिएलिटी हंट शो सुपरडांसर चैप्टर 3 की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में शिल्पा शेट्टी, गीता मां और अनुराग बसु एक बार फिर से तीनों मिलकर इस शो को साथ जज कर रहे हैं। इस बीच शो में शिल्पा शेट्टी का एक फैन भी सामने आया, फैन ने शिल्पा से हाथ मिलाने की दरख्वासत की। वहीं शिल्पा को इस ख्वाहिश को पूरा करना महंगा पड़ गया! जहां शो की एक कंटेस्टेंट ने इन तीनों जज को अपने डांस का जलवा दिखाया। वहीं एक कंटेस्टेंट ने बताया कि उनके पिता शिल्पा शेट्टी के बहुत बड़े फैन हैं।

ऐसे में कंटेस्टेंट ने अपनी ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा कि उनके पिता शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को बहुत पसंद करते हैं और उनके फैन हैं। ऐसे में वह उनसे हाथ मिलाना चाहते हैं। शिल्पा शेट्टी, अनुराग और गीता दोनों के साथ बैठी थीं। इसके बाद कंटेस्टेंट के पिता शिल्पा से हाथ मिलाने आगे आए। एक बार शिल्पा ने अपना हाथ आगे क्या बढ़ाया, कंटेस्टेंट के पिता ने शिल्पा का हाथ झट से पकड़ लिया। इसके बाद शिल्पा का हाथ कंटेस्टेंट के पिता ने छोड़ा ही नहीं।

इस बीच शिल्पा कहती नजर आईं, ‘सर क्या कर रहे हैं आप….।’ लेकिन कंटेस्टेंट के पिता शिल्पा का हाथ छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहे थे। दरअसल, सुपरडांसर चैप्टर 3 के अपकमिंग एपिसोड में शिल्पा फैन मोमेंट दिखाया जाएगा। सोनी टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में छोटे-छोटे बच्चों का गजब डांस देखने को भी मिलता है, वहीं शो के जज के बीच में एक दूसरे की टांग खिंचाई भी दिखाई जाती है। देखें कैसे कंटेस्टेंट के पिता ने शिल्पा के कहने पर भी नहीं छोड़ा हाथ:-

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App