ताज़ा खबर
 

इस Super Dancer का डांस देख Salman Khan हुए हैरान, बोले- मुझे अभी बहुत सीखना पड़ेगा

Super Dancer chapter 3: सलमान खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म भारत का प्रोमोशन जोरों से कर रहे हैं। फिल्म 5 जून को रिलीज होगी।

Author Published on: May 29, 2019 7:08 PM
सलमान खान अपनी फिल्म भारत का प्रमोशन करने सुपर डांसर 3 के सेट पर पहुंचे थे। (फोटो- सोशल मीडिया)

Salman Khan: एक्टर सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म के प्रोमोशन के लिए वह कई टीवी रिएलिटी शो में पहुंच रहे हैं। इसी बीच वह पिछले दिनों सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर पहुंचे। उनके साथ फिल्म की को-एक्टर कटरीना कैफ भी थीं। इस दौरान बच्चों का डांस परफॉर्मेंस देखकर सलमान खान काफी हैरान हुए। कई प्रतिभागी सलमान खान के गानों पर प्रस्तुति दी। बच्चों ने सलमान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ के गानों ‘स्लो मोशन’ और ‘चाशनी’ पर परफॉर्म किया। सुपर गुरु वैभव के साथ लुधियाना के सात साल के सक्षम शर्मा ने सलमान खान का हिट गाना ‘जुम्मे की रात है’ पर हैरान कर देने वाला डांस किया।

सलमान को सक्षम का डांस सबसे अधिक आकर्षित किया। सलमान खान नन्हे से बच्चे का प्रदर्शन देखकर इतने आश्चर्यचकित हुए कि उन्होंने खुले तौर पर इस बात को कहा -‘ऐसा लगता है जैसे मुझे डांस सीखने की जरूरत है।’ सलमान खान ने सक्षम की प्रशंसा करते हुए यहां तक कह दिया कि ‘सक्षम डांस में इतना अच्छा है कि वह अपने गुरु वैभव को भी हरा सकता है।’ वहीं कटरीना ने भी सक्षम के एक्सप्रेशन की काफी तारीफ की।

बता दें कि अपनी जिज्ञासा को शांत करने के लिए सक्षम ने भी सलमान खान से उनके जैसा बनने के बारे में पूछ बैठा। सलमान भी बच्चे का दिल नहीं तोड़ते हैं और कहते हैं- ‘आहार और सही तरीके से एक्सरसाइज कर मेरे जैसा बन सकते हैं। अगर आप ऐसे ही डांस करते रहे तो मेरे जैसा शरीर बना पाएंगे।’ सक्षम के आग्रह करने पर सलमान ने पुशअप भी किया। यही नहीं उन्होंने अपने गाने ‘जीने के हैं चार दिन’ का सिग्नेचर स्टेप भी किया लेकिन तौलिया की जगह वह सक्षम को ही दोनों पैरों के बीच रखकर डांस किया।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘डिलीवरी के बाद मुझे ड्रग इंजेक्शन क्यों दिया’, एकट्रेस Chhavi Mittal ने डॉक्टर्स पर उठाए सवाल
2 ‘एक सिंगर आधा एक्टर ही होता है’, अपने गुरु जी के कहने पर किसानी छोड़ मुंबई चले आए Harveer Singh
3 प्रज्ञा और प्रीता के रिश्तों के इम्तेहान की घड़ी, Kumkum Bhagya और Kundli Bhagya में आया चौंकाने वाला मोड़