ताज़ा खबर
 

SUPER DANCER 3: ‘फराह मैम..मेरी शादी तय हो गई है’, बच्चों के सामने ही गीता कपूर को बोलना पड़ा झूठ

SUPER DANCER CHAPTER 3: बच्चों के शो में शिल्पा शेट्टी, गीता और अनुराग बसु जज की मस्ती भी कम नहीं होती। गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु शो के सेट पर आए दिन मस्ती करते रहते हैं। ऐसे में शिल्पा तीनों जज ने आपस में 'ट्रुथ एंड डेयर' गेम खेला।

फराह खान और गीता कपूर

SUPER DANCER CHAPTER 3: डांस रिएलिटी हंट शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में शिल्पा शेट्टी, गीता और अनुराग बसु बतौर जज नजर आ रहे हैं। इस शो में छोटे-छोटे बच्चे अपना डांस का हुनर बिना झिझके दिखा रहे हैं। वहीं बच्चों के शो में सारे जज की मस्ती भी कम नहीं होती। गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु शो के सेट पर आए दिन मस्ती करते रहते हैं। ऐसे में शो के बीच शिल्पा तीनों जज ने आपस में ‘ट्रुथ एंड डेयर’ गेम खेला।

शो के बीच में खेले गए गेम में अनुराग बसु ने गीता को ‘डेयर’ दिया कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड और कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान को फोन करें और कहें कि गीता की शादी तय हो गई है। ऐसे में गीता ने अनुराग के इस चैलेंज को माना और अपनी बेस्ट फ्रेंड को फोन किया। गीता ने इस दौरान फराह को फोन कर उन्हें मनाने की कोशिश की कि वह जो भी कह रही हैं सच कह रही हैं। गीता ने फराह से फोन पर कहा कि उनकी शादी होने वाली है। ऐसे में फराह ने रिएक्ट करते हुए गीता से कहा, ‘कौन है ये आदमी? कमाता कितना है?’ हालांकि गीता इस दौरान इस डेयर को पूरा नहीं कर पाईं और हार गईं।

बता दें, शो में शिल्पा शेट्टी के एक फैन उनसे मिलने आए। फैन एक कंटेस्टेंट के पिता हैं। ऐसे में उन्होंने जब शो में शिल्पा से हेलो करने की रिक्वेस्ट की और शिल्पा ने हेलो के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो उस कंटेस्टेंट के पिता ने शिल्पा का हाथ ही नहीं छोड़ा।

इस शो में बच्चों का एक से एक बढ़कर हुनर देखने को मिलता है। शो में 4 साल से लेकर 13 साल तक के बच्चे हिस्सा लेते हैं। पिछले सीजन सुपरडांसर चैप्टर 2 के विजेता 12 साल के बिशाल शर्मा थे। बिशाल असम के रहने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App