ताज़ा खबर
 

Super Dancer Chapter 2: रिएलिटी शो में हुआ कुछ ऐसा कि रो पड़ी शिल्‍पा शेट्टी, देखें वीडियो

Super Dancer Chapter 2: शो Super Dancer Chapter 2 के सेट पर बाघी 2 की स्टार कास्ट भी आई थी। शो में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ भी मौजूद थे। इस दौरान टाइगर और दिशा ने माइकल जैक्सन स्टाइल में शो की पांच साल की क्यूट कंटेस्टेंट वैशाली के साथ डांस भी किया।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी

Super Dancer Chapter 2: सोनी चैनल के डांस रिएलिटी शो Super Dancer Chapter 2 में शनिवार के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिससे कि जज शिल्पा शेट्टी की आंखें छलक गईं। इस दौरान शिल्पा शेट्टी काफी इमोशनल हो गईं। दरअसल, मौका था – शो के सेमी-फाइलन वीकेंड परफॉर्मेंसेस का। इस दौरान शो के हर कंटेस्टेंट ने लाजवाब परफॉर्मेंस दिए। शो Super Dancer Chapter 2 के सेट पर ‘बाघी 2’ की स्टार कास्ट भी आई थी। शो में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ मौजूद रहे।

इस दौरान टाइगर और दिशा ने माइकल जैक्सन स्टाइल में शो की पांच साल की क्यूट कंटेस्टेंट वैशाली के साथ डांस भी किया। शो में अनुराग बासु मेकर्स द्वारा बनाए गए स्पेशल वीडियो से इमोशनल हो गए। वीडियो में अनुराग की बेटी ने उनके लिए खास मेसेज भेजा था, जिसे सुन वह भावुक हो गए। वीडियो में बेटी इशाना ने बताया कि उनकी लाइफ में उनके पिता अनुराग सुपरहीरो हैं। अनुराग ने इस दौरान बताया कि जब उनकी पत्नी 7 महीने की प्रेग्नेंट थीं, तो वह कैंसर से जूझ रहे थे।

टाइगर ने भी अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ खास लम्हों को लेकर बात की। शो की बेहतरीन कंटेस्टेंट्स में से एक ऐश्वर्या और शगुन ने अपने परफॉर्मेंस के माध्यम से श्रीदेवी को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान ऐश्वर्या और शगुन ने श्रीदेवी के बेस्ट नंबर्स पर डांस परफॉर्मेंस दी। यह देखने के बाद शिल्पा शेट्टी थोड़ी इमोशनल हो गईं। शिल्पा ने श्रीदेवी को याद करते हुए कहा कि वह खुशकिस्मत हैं कि उन्हें श्रीदेवी जैसी बड़ी कलाकार को पर्सनली जानने का मौका मिला।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App