ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा शो में ये कॉमेडियन ले सकते हैं नाराज चल रहे सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर की जगह

मशहूर टीवी कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो पर एकदम से विवादों के काले बादल छा गए हैं।

सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी का रोल निभाते हैं।

मशहूर टीवी कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो पर एकदम से विवादों के काले बादल छा गए हैं। जहां एक तरफ पंजाब में मंत्री बनने के बाद शो के जज सिद्धू पर शो में आगे शामिल होने पर तलवार लटकी हुई है तो वहीं शो के दो बेहद मजबूत कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के भी आगे शो में बने रहने को सवाल बना हुआ है। अब मीडिया में खबर आ रही है कि इन दोनों कॉमेडियन को रिप्लेस करने के लिए दो नए नाम शो में शामिल किए जा सकते हैं। शो के मेकर्स शो से जुड़ने के लिए सुनील पाल, राजू श्रिवास्तव और अहसान कुरैसी से संपर्क कर रहे हैं। जिसमें से दो कॉमेडिन शो में काम करने को लेकर तैयार भी हो गए हैं। बता दें, कि ये सारा विवाद कुछ दिन पहले तब शुरू हुआ जब कपिल सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट से ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौट रहे थे। उस समय कपिल ने काफी शराब पी हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल सुनील पर जोर जोर से चिल्ला रहे थे जबकि वो शांत रहे।

कपिल ने जब उनपर हाथ उठाया तो केबिन क्रू को बीच बचाव करने के लिए आना पड़ा था। इसके बाद कपिल ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी तो वहीं सुनील ने एक पोस्ट लिख कर उनसे भगवान ना बनने की बात कही थी। इसके बाद खबरों में सामने आ रहा था कि कपिल के बर्ताव के चलते शो से जुड़े दूसरे कॉमेडियन भी नाराज हैं। जब शो छोड़ने के बात पर सुनील से बात की गई तो उन्होंने कोई फैसला लेने के लिए कुछ वक्त का समय मांगा। हालांकि साथ ही में ये खबर भी मीडिया में आ रही थी कि सुनील शो के नए एपिसोड के लिए सेट पर नहीं पहुंचे हैं जिस कारण शो के निर्माताओं ने शो से जोड़ने के लिए नए नामों पर तलाशना शुरु कर दिया है। अब देखना होगा कि कपिल अपने हिट शो में अपनी पुरानी टीम के साथ वापस लौटते हैं या कुछ नए चेहरे अब शो में देखने को मिलेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई पर कपिल शर्मा ने कहा- हम अच्छे काम के लिए हर जगह लड़ते हैं